जब राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया था शादी तोड़ने का आरोप, फिर इस तरह हुई थी शादी
जब राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया था शादी तोड़ने का आरोप, फिर इस तरह हुई थी शादी
Share:

बॉलीवुड के जगत में अपनी जबरदस्त अदाकारी से जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। 8 जून 1975 मंगलौर, कर्नाटक में जन्मी शिल्पा अपनी सुंदरता तथा फैशन स्टाइल के साथ ही अपनी एक्टिंग से देश के अतिरिक्त विदेशों के भी लाखों दिलों को धड़काती हैं। शिल्पा ने वर्ष 1991 में सिर्फ 16 वर्ष की आयु में एक विज्ञापन से अपने करियर का आरम्भ किया। उसके पश्चात् उन्होंने वर्ष 1993 में आई फिल्म बाज़ीगर से फ़िल्मी दुनिया में कदम रख दिया। अभिनेत्री के जन्मदिन के अवसर पर आइए जानते हैं उनसे संबंधित कुछ अनसुनी और रोचक बातें...

शिल्पा शेट्टी ने बचपन में ही भरतनाट्यम की नृत्य कला सीखी थी तथा अपने विद्यालय की वॉलीबॉल टीम की कप्तान के साथ-साथ ‘कराटे’ में ब्लैक बेल्ट भी थी। वर्ष 2009 में शिल्‍पा पर राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने आरोप लगाया कि उनके कारण उनके हस्बैंड ने उन्हें तलाक दिया है, हालांकि बाद में राज कुंद्रा की पत्‍नी ने इसके लिए माफी मांग ली। वर्ष 2006 में शिल्पा शेट्टी के खिलाफ अश्‍लीलता को बढ़ावा देने के आरोप में गैर जमानती वारंट जारी किया जा चुका है। मुंबई में एड्स अवेयरनेस के एक प्रोग्राम में हॉलीवुड स्टार रिचर्ड गियर ने शिल्पा को बाहों में भरा तथा बहुत देर तक किस किया था। तत्पश्चात, घटना को लेकर बहुत विवाद भी हुआ था।

साथ ही शिल्पा रियलिटी शो बिग ब्रदर की भी विनर रह चुकी हैं। शिल्पा शेट्टी के साथ कई व्यक्तियों का नाम जुड़ चुका है मगर यदि उनके पहले अफेयर्स की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ ही जोड़ा जाता है। शिल्पा शेट्टी ने 90 के दशक में ही स्वयं के और अक्षय कुमार के बारे में अफेयर की खबरें छापने के लिए एक मैगजीन के खिलाफ मुकदमा किया था। वर्ष 2009 में शिल्पा ने जाने माने बिज़नेसमेन राज कुंद्रा के साथ शादी की। वही आज दोनों की जोड़ी फैंस द्वारा भरपूर मिलता रहता है।

'देर न हो जाए कहीं...' गाने वाले कव्वाली गायक सईद साबरी का इंतकाल, बॉलीवुड में दौड़ी शोक लहर

दिलीप कुमार के निधन की खबरों पर भड़कीं सायरा बानो, कहा- 'विश्वास न करें'

'कैंसर सर्वाइवर्स डे' पर सोनाली बेंद्रे ने शेयर की कैंसर ट्रीटमेंट की थ्रोबैक तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -