'राहा कपूर' के जन्म से नाखुश है आलिया भट्ट के परिवार का ये सदस्य, एक्ट्रेस से बंद की बात!
'राहा कपूर' के जन्म से नाखुश है आलिया भट्ट के परिवार का ये सदस्य, एक्ट्रेस से बंद की बात!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 6 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को जन्म दिया। राहा कपूर का चेहरा फिलहाल सामने नहीं आया है तथा आलिया एवं रणबीर ने बेटी को लेकर नो-फोटो पॉलिसी की भी बात की है। वही राहा कपूर के जन्म से पूरा कपूर खानदान और भट्ट परिवार बहुत खुश है मगर राहा के जन्म के तकरीबन 2 माह पश्चात् आलिया ने बताया है कि उनके परिवार में कोई है, जो उनसे नाराज है! आलिया ने तस्वीर साझा करके बताया है कि उनका दिन अच्छा नहीं जा रहा है क्योंकि ये सदस्य उनसे बात नहीं कर रहा है तथा उनसे मुंह फेरकर बैठ गया है। 

दरअसल, आलिया भट्ट ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा की हैं जिनमें उनके साथ कोई है, जो उनसे अपसेट है तथा उनसे मुंह फेरकर बैठा हुआ है। यदि आप सोच रहे हैं कि ये कौन है तो आपको बता दें कि ये आलिया की बिल्ली 'एडवर्ड' (Alia Bhatt Cat Edward) है। एडवर्ड आलिया से किस बात पर दुखी हैं आइए जानते हैं। 

आलिया ने अपनी इस पोस्ट में यह तो नहीं लिखा है कि उनकी बिल्ली उनसे क्यों नाराज है तथा उनसे मुंह फेरकर बैठने के पीछे का कारण क्या है मगर आलिया भट्ट के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई प्रशंसकों ने इसकी वजह पता लगा ली है। कई लोगों का यह कहना है कि आलिया अपनी बेटी राहा कपूर को अधिक समय दे रही हैं तथा इस बात से एडवर्ड उनसे दुखी हैं तथा शायद राहा से जेलस भी हैं। आपको बता दें कि आलिया अपनी बिल्ली से बहुत प्यार करती हैं तथा उसके साथ अक्सर तस्वीरें साझा करती रहती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया को यह बिल्ली उनके एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने गिफ्ट की थी। 

उर्फी जावेद ने हिलाया इंटरनेट, इस बार नया लुक कर देगा आपको हैरान

शार्क टैंक इंडिया में पहुंचे केएल राहुल के भाई, जज को पसंद नहीं आया बिजनेस प्लान

VIDEO! शहनाज गिल ने रेड ड्रेस पहन लगाई इंटरनेट पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -