रणबीर की माँ को आलिया ने ऐसे किया बर्थडे विश, लिखा यह प्यारा सन्देश
रणबीर की माँ को आलिया ने ऐसे किया बर्थडे विश, लिखा यह प्यारा सन्देश
Share:

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ये बात जगजाहिर है. अदाकारा आलिया अक्सर अभिनेता रणबीर के परिवार के साथ समय बिताती हुई नजर आती हैं और पिछले दिनों ही आलिया और रणबीर, ऋषि कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गए थे. जबकि आज नीतू कपूर के 61वें जन्मदिन पर आलिया द्वारा उन्हें सोशल मीडिया के जरिए विश किया गया है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया ने नीतू के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है और इसके साथ ही उनके लिए एक प्यारा सा मैसेज भी उन्होंने लिखा है. बता दें कि इस पर आलिया लिखती हैं कि 'आपको जन्मदिन की बधाई. आज आपका दिन प्यार, हंसी और केक के साथ बहुत अच्छा गुजरे.आपको मेरी तरफ से बड़ा और टाइट हग.'

आप देख सकते हैं कि इस फोटो में आलिया और नीतू की स्पेशल बॉन्डिंग नजर आ रही है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि आलिया की अक्सर कपूर खानदान के साथ तस्वीरें सामने आती ही रहती हैं. जबकि अब यह ख़ास तस्वीर अदाकारा ने साझा की है. इससे पहले पिछले दिनों जब आलिया, रणबीर के साथ न्यूयॉर्क में मौजूद थीं तो दोनों की वहां से कई फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिली थीं. वहीं आलिया और रणबीर ने कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग को भी समाप्त कर लिया है. 

 

The Wakhra Song : ‘जजमेंटल है क्या’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, गज़ब लुक में दिखे राजकुमार-कंगना

Saaho : रिलीज़ हुआ फिल्म का पार्टी सॉन्ग Psycho Saiyan

भाई इब्राहिम के साथ दिखा सारा का क्यूट अंदाज, शेयर की फोटो

सेलिब्रेटी ट्रेनर का बयान, खुद को फिट रखने के लिए कलाकार....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -