भाई इब्राहिम के साथ दिखा सारा का क्यूट अंदाज, शेयर की फोटो
भाई इब्राहिम के साथ दिखा सारा का क्यूट अंदाज, शेयर की फोटो
Share:

फिल्म 'सिंबा' और 'केदारनाथ' जैसी सफल फिल्मों से बॉलीवुड पर छाईं एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'आजकल' के सीक्वल को लेकर चर्चा में चल रही हैं. जबकि अचानक सामने आई इस तस्वीर द्वारा लोगों का दिल जीत लिया गया है. जी हां! जहां अब तक सारा अली की को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ वाली तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं थी, तो अब वे अपने भाई के साथ नजर आई है. 

सारा के भाई इब्राहिम अली खान के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर करके दिल की बात कही गई है. अदाकारा सारा अली खान द्वारा भाई इब्राहिम अली खान के साथ इंस्टग्राम पर अपनी एक ताजा तस्वीर पोस्ट की गई है और इस सामने आई तस्वीर में इन दोनों भाई बहन की जोड़ी काफी प्यारी नजर आ रही है और दोनों का यह मुस्कराता हुआ चेहरा साफ़ बता रहा है कि इन भाई-बहन के बीच काफी तगड़ी कैमेस्ट्री है. 

आप देख सकते हैं कि इस फोटो में दोनों का गेटअप और स्टाइल तो खास है ही, हालांकि इससे भी ज्यादा खास हैं वह शब्द जो सारा द्वारा तस्वीर के साथ लिखें है.  लिखें हैं. इस फोटो के साथ सारा अली खान द्वारा कैप्शन में लिखा गया है कि, 'मैं खुश हूं क्योंकि तुम मेरे भाई हो...मैं हंस रही हूं क्योंकि इसको लेकर तुम कुछ नहीं कर सकते हैं...'वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो फिल्म 'सिंबा' और 'केदारनाथ' में नजर आने के बाद हाल ही में उन्होंने फिल्म आजकल' के सीक्वल की शूटिंग खत्म की है. 

 

फोटोग्राफर बने शाहरुख़ खान, सुहाना-अनन्या-शनाया की खिंची खूबसूरत तस्वीर

...तो यह निर्देशक है फिल्मों का सबसे बड़ा दीवाना, रोज देखता है आर्टिकल 15 !

Batla House Poster : नए पोस्टर में हाथ में गन थामे नज़र आये जॉन अब्राहम

जब रवीना को देख बेकाबू हो गए थे रणवीर सिंह, एक्ट्रेस ने किया था ऐसा हश्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -