Saaho : रिलीज़ हुआ फिल्म का पार्टी सॉन्ग Psycho Saiyan
Saaho : रिलीज़ हुआ फिल्म का पार्टी सॉन्ग Psycho Saiyan
Share:

'बाहुबली' स्टार प्रभास और 'आशिकी 2' एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म 'साहो' का गाना 'साइको सैंया' रिलीज हो गया है. जैसा कि आप जानते हैं दो दिन पहले इस गाने का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर साइको सैंया गाने पर नाचते-ठुमकते दिखे थे. अब इस गाने को आप सुन सकते हैं. ब इसका गाना रिलीज हुआ है जो कि इंटरनेट पर कोहराम मचाए हुए है.

साइको सैंया एक पार्टी सॉन्ग है जो कि नाइट क्लब में फिल्माया गया है. यह गाना पहले से ही लोगों की जुबां पर है और अब इसका वीडियो भी यूट्यूब और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. गाना भी मज़ेदार है और इसी को देखते हुए लोग फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. मालूम हो कि प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो का निर्देशन यंग डायरेक्टर सुजीत ने किया है और इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, अरुण विजय, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी, इवलिन शर्मा और वेनेला किशोर समते कई स्टार्स नज़र आएंगे. 

इस गाने को फेमस म्यूजिशियन तनिष्क बागची के इस गाने को ध्वनि भानुशाली और सचेत टंडन ने गाया है. ऐक्शन थ्रिलर फिल्म साहो के इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और प्रभाष के चाहने वाले अपने फेवरेट स्टार को श्रद्धा कपूर के साथ डांस करते देख खुशी के फूले नहीं समा रहे हैं. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी. 

 

धांसू होगा 'साहो' का First Song, इस दिन दिन हो रहा रिलीज

Psycho Saiyaan टीज़र : Saaho के पहले गाने में हॉट दिखीं श्रद्धा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -