सेलिब्रेटी ट्रेनर का बयान, खुद को फिट रखने के लिए कलाकार....'
सेलिब्रेटी ट्रेनर का बयान, खुद को फिट रखने के लिए कलाकार....'
Share:

सेलिब्रिटी ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने हाल ही में कहा है कि अदाकारा करीना कपूर खान, सारा अली खान और सोनाक्षी सिन्हा समेत बॉलीवुड अभिनेत्रियां खुद को आकर्षक लुक से परे आगे ले जाकर फिटनेस के लक्ष्य के लिए वे चुनौती देना चाहती हैं. ख़ास बात यह है कि ट्रेनर नम्रता के पास क्लाइंट्स की काफी लंबी लिस्ट हैं जिनमें करीना, सारा, जाह्न्वी कपूर, सोनाक्षी और मलाइका अरोड़ा का नाम भी प्रमुख रूप से शामिल हैं. 

ट्रेनर नम्रता द्वारा हाल ही में कहा गया है कि अब इन कलाकारों द्वारा फिटनेस को समग्र रूप से देखना शुरू कर दिया गया है. वे कहती है कि ये सभी बहुत ही ज्यादा समर्पित हैं और ये फिटनेस को समग्र रूप से देखती हैं. जबकि वे मजबूत बनना चाहती हैं और वे खुद को आगे बढ़कर चुनौती देना चाहती हैं. उन्होंने यह भी कहा, 'वे खुद को सीमित नहीं रखना चाहती हैं कि 'मैं अच्छी दिख रही हूं और यह काफी है.' वे खुद को इससे परे और आगे ले जाना चाहती हैं. 

इस पर पुरोहित का ऐसा भी मानना है कि फिटनेस की परिभाषा बदल चुकी है. उनका कहना है कि लोग अब फिटनेस को केवल आप कैसे दिखते हैं इसके आधार पर ही नहीं देखते है, बल्कि लोग इससे भी जोड़कर देखते हैं कि वे कैसा महसूस कर रहे हैं. उनकी मुताबिक, लोग अब फिटनेस को शक्ति, संतुलन और स्थिरता से जोड़ते हैं. नम्रता द्वारा यह भी कहा गया है कि लोग अब दुबले और फिट में भी अंतर समझते हैं. 

...तो यह निर्देशक है फिल्मों का सबसे बड़ा दीवाना, रोज देखता है आर्टिकल 15 !

जब रवीना को देख बेकाबू हो गए थे रणवीर सिंह, एक्ट्रेस ने किया था ऐसा हश्र

Video : 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन में पत्रकारों से भिड़ी कंगना रनौत

Mission Mangal में इस होगा अक्षय का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -