तो इस भारतीय क्रिकेटर को डेट कर रही है आलिया की बेस्ट फ्रेंड, खुद दिया सबूत
तो इस भारतीय क्रिकेटर को डेट कर रही है आलिया की बेस्ट फ्रेंड, खुद दिया सबूत
Share:

काफी समय से भारतीय क्रिकेटर एल राहुल के अलग-अलग बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के साथ अफेयर की खबरें सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. वहीं अब ताजा खबर है कि के एल राहुल, एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर को डेट करने में लगे हुए हैं और इस बात का सबूत खुद अकांक्षा द्वारा ही द‍िया गया है.

दरअसल, बात यह है कि आकांक्षा की इंस्टाग्राम स्टोरी में शनिवार शाम वर्ल्ड कप 2019 में भारत और श्रीलंका के बीच मैच की तस्वीर शेयर की गई है और तस्वीर में केएल राहुल नजर आ रहे हैं. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि केएल राहुल, भारत बनाम श्रीलंका मैच के स्टार थे और उन्होंने रोहित शर्मा के साथ शतक भी जड़ा था. भारत ने इंग्लैंड के लीड्स में हुए इस मुकाबले में 7 विकेट्स से जीत हासिल की और भारतीय फैंस के साथ-साथ आकांक्षा भी के एल राहुल से काफी इम्प्रेस नजर आई है. 

आपको बता दें कि अब अकांक्षा के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर से दोनों के र‍िलेशन में होने की खबरें फिर से जोर पकड़ने लगी है. 2018 मई में भी यह खबर आई थी कि आकांक्षा अपना ज्यादा से ज्यादा समय के एल राहुल के साथ बिता रही हैं और दोनों साथ में डिनर, मूवीज और हाउस पार्टीज में हिस्सा लें रहे हैं. यहां तक कि राहुल को आकांक्षा के साथ मुंबई माउंट मैरी चर्च में भी स्पॉट किया था. 

अपनी फिल्मों के लिए अक्षय कुमार को ऐसे मिला सम्मान

इंडिया vs नूज़ीलैंड मैच के कारण आदित्य रॉय ने रोकी फिल्म की शूटिंग

शाहिद-मीरा की शादी को हुए चार साल, शेयर की रोमांटिक फोटो

पति रणवीर के जन्मदिन पर भावुक हुईं दीपिका, कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -