पति रणवीर के जन्मदिन पर भावुक हुईं दीपिका, कही ऐसी बात
पति रणवीर के जन्मदिन पर भावुक हुईं दीपिका, कही ऐसी बात
Share:

अदाकारा दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह कभी भी एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जताने से पीछे नहीं रहते हैं और हर खास मौके को किसी मैसेज से और ज्यादा खास ये बना देते हैं. वहीं दीपिका ने कल पति रणवीर सिंह के जन्मदिन को और ज्यादा खास बनाने के लिए सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखा. दीपिका द्वारा रणवीर के बचपन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई और इसमें वे काफी क्यूट नजर आए. 

ख़ास बात यह है कि बर्फ का गोला खाते नन्हे रणवीर सिंह की इस क्यूट तस्वीर के साथ दीपिका ने मैसेज लिखा कि, 'सेंसिटिव और भावुक, ध्यान रखने वाला और दयालु, उदार और नम्र, फनी और समझदार, खुशमिजाज और वफादार... ये सब और और भी बहुत कुछ... मेरे पति, दोस्त, प्रेमी, विश्वासपात्र... लेकिन ज्यादातर मेरे बच्चे, मेरे डॉट, मेरे पाइनएपल, मेरे सनशाइन, मेरे रेनबो... तुम हमेशा ऐसे ही रहो... आई लव यू...'

दीपिका द्वारा दुनिया के सारे प्यार शब्द मिलाकर रणवीर के लिए ये प्यार भरा मैसेज लिखा गया है. इस मैसेज के बाद कोई कैसे इनके प्यार को रिलेशनशिप गोल ना माने? बता दें कि  रणवीर सिंह ने 6 जुलाई को अपना 34वां जन्मदिन मनाया था और इस दौरान फैंस समेत इंडस्ट्री से भी उन्हें जन्मदिन की बधाईयां भी मिली. 

कैमरे में कैद हुई अनुष्का, पहले फ़िल्मी गानों पर झूमीं और फिर...

इस फिल्म में साथ होने वाले हैं सनी सिंह और दंगल गर्ल फातिमा...

'बोले चूड़ियां' में नवाज़ुद्दीन के साथ दिखाई देने वाले हैं ये मशहूर एक्टर्स

नई तस्वीर में काफी खूबसूरत दिखी एमी जैक्सन, दिखा बेबी बम्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -