शाहिद-मीरा की शादी को हुए चार साल, शेयर की रोमांटिक फोटो
शाहिद-मीरा की शादी को हुए चार साल, शेयर की रोमांटिक फोटो
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को एक साथ हुए 4 साल बीत चुके हैं. बता दें, आज ही के दिन यानी 7 जुलाई को शाहिद कूपर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में एक दूसरे से शादी कर ली थी. आज ये कपल अपनी चौथी हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी मना रहे हैं. इस खास मौके पर शाहिद ने सोशल मीडिया पर मीरा को विश भी किया है. इसी की पोस्ट आपको बताने जा रहे हैं. देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं. 

आपको बता दें कि इन चार सालों में इस कपल ने खुशहाल जीवन में एक दूसरे का भरपूर सहयोग दिया. इस कपल के दो प्यारे से बच्चे भी हैं. जिनका नाम मिशा और जैन है. बता दें, शाहिद ने अरैंज मैरिज की थी और भारतीय रीति रिवाजों से इस कपल ने एक दूसरे से शादी की. मीरा के बारे में शाहिद कई बार ये बता चुके हैं कि वो उनके लिए कितनी खास हैं और वह मीरा की सरलता से काफी प्रभावित हुए थे. इसलिए उन्होंने उनसे शादी करने के लिए हा भी कहा था. 

हैरानी की बात ये है कि इस कपल के बीच भी 13 साल का ऐज गेप है जिसको नजरअंदाज करते हुए इस कपल ने एक दूसरे के साथ शादी करने का फेसला किया. शाहिद कपूर ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है. हाल ही में फिल्म कबीर सिंह में कियारा आडवाणी की साथ नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. इस फिल्म में शाहिद के कियारा के का आशिक दिखाया है. ये फिल्म साउथ की फेमस फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिन्दी वर्जन है. 

पति रणवीर के जन्मदिन पर भावुक हुईं दीपिका, कही ऐसी बात

भारत-न्यूजीलैंड मैच के लिए इस अभिनेता ने छोड़ी फिल्म, लंदन के लिए होंगे रवाना

कैमरे में कैद हुई अनुष्का, पहले फ़िल्मी गानों पर झूमीं और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -