इंडिया vs नूज़ीलैंड मैच के कारण आदित्य रॉय ने रोकी फिल्म की शूटिंग

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में एक के बाद एक भारतीय टीम की शानदार जीत को देख सभी बेहद उत्साहित हैं. वर्ल्ड कप का खुमार जोरों पर है और अब टीम इंडिया सेमि फाइनल में पहुँच चुकी है जिसके लिए सभी बेहद उत्साहित हैं. ऐसे में बॉलीवुड पर भी क्रिकेट का बुखार पूरे शबाब पर है. अब केवल कुछ ही दिन बचे हैं जब भारत, वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड का सामना करेगा. ऐसे में एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने कुछ खास ही तैयारी की है. 

बता दें, इस शानदार मैच को सामने से देखने के लिए बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर लंदन जाएंगे. खबरों की माने तो एक्टर आज शाम ही कुछ दोस्तों के साथ मैच देखने के लिए रवाना हो सकते हैं. इसके लिए उन्होंने खास शूटिंग पर ब्रेक लगाया है जिसके चलते वो मैच देखने जा सकते हैं. आपको बता दें कि आदित्य पिछले 5 महीने से एक के बाद एक फ़िल्में करने के कारण काफी बिजी हैं. लेकिन मैच के लिए उन्होंने छुट्टी ले ली है. 

बता दें, इस साल की शुरुआत में एक्टर ने अनुराग कश्यप की ड्रामा की शूटिंग की थी, जिसके बाद उन्हें दिशा पाटनी के साथ 'मलंग' की शूटिंग करते हुए देखा गया. ऐसे में 'मलंग' की शूटिंग 90 प्रतिशत खत्म कर और 'सड़क 2' की शूटिंग में वापस लौटने से पहले एक्टर 10 दिन का ब्रेक ले रहे हैं. आलिया भट्ट, पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त स्टारर 'सड़क 2' के साथ लंबे समय के बाद महेश भट्ट डायरेक्शन कमान अपनी हाथों में लेंगे. बता दें की यह फिल्म सड़क (1991) का सीक्वल है.

अपनी फिल्मों के लिए अक्षय कुमार को ऐसे मिला सम्मान

तो इस काम में बिजी है मनोज वाजपेयी, जानिए क्यों लिया फिल्मों से ब्रेक ?

शाहिद-मीरा की शादी को हुए चार साल, शेयर की रोमांटिक फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -