क्रिसमस सेलिब्रेशन के बाद गंगूबाई काठियावाड़ी के शूट पर लौटी आलिया भट्ट, शेयर की ये तस्वीर
क्रिसमस सेलिब्रेशन के बाद गंगूबाई काठियावाड़ी के शूट पर लौटी आलिया भट्ट, शेयर की ये तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर सहित अपने चाहने वालों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए इस फेस्टिवल का सबसे ज्यादा साथ देने और बेशक कोई कसर नहीं छोड़ी है। हाईवे अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर इस जश्न की एक झलक भी शेयर की। अब जब फेस्टिवल खत्म हो गया है तो आलिया काम पर वापस आ गई हैं और उन्होंने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म  गंगूबाई काठियावाड़ी का शूट फिर से शुरू कर दिया है।

आलिया ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में खुद की एक चौंकाने वाली तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में आलिया को एक क्लिक के लिए मेकअप रूम में बैठे देखा जा सकता है। इस तस्वीर को कैप्शन दिया गया था, "काम पर वापस। इस पोस्ट से तो ऐसा लग रहा है कि खूबसूरत अभिनेत्री शूट के लिए तैयार हो रही हैं।

अडिय़ों के लिए गंगूबाई काठियावाड़ी, फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है और यह अगले साल की सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक है। भंसाली का हेल्मेड एस हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई के एक चैप्टर पर आधारित है। इस प्रोजेक्ट के अलावा आलिया के पास अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र सह-अभिनीत रणबीर कपूर, एसएस राजामौली निर्देशक आरआरआर और करण जौहर की तख्त अपनी किटी में भी हैं।

तो इस बात के लिए रेमो की वाइफ ने दिया था सलमान का धन्यवाद

2021 में रिलीज हो सकती है सलमान खान की फिल्म राधे

सलमान खान ने सामान्य तरीके से मनाया जन्मदिन, देखें बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -