तो इस बात के लिए रेमो की वाइफ ने दिया था सलमान का धन्यवाद
तो इस बात के लिए रेमो की वाइफ ने दिया था सलमान का धन्यवाद
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी हेल्पिंग नेचर के लिए जाने जाते हैं। वह अपने बॉलीवुड दोस्तों की मदद हमेशा ही करते रहते है। हाल ही में रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल ने सोशल मीडिया पर दबंग सलमान खान का आभार व्यक्त किया है। अपने पति के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने एक लंबा नोट दिया था जिसमें उन्होंने सुपरस्टार को भावनात्मक समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया था।

उन्होंने लिखा, "मैं वास्तव में अपने दिल के नीचे से @beingsalmankhan का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं कि सबसे बड़ा भावनात्मक समर्थन देने के लिए सुक्रिया। हमेशा के लिए भाई का बहुत बहुत धन्यवाद।" जबकि हर कोई सोच रहा था कि लिज़ेल ने अभिनेता को धन्यवाद क्यों दिया,  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुल्तान स्टार ने लिज़ेल की मदद की थी जब कोरियोग्राफर को दिल का दौरा पड़ा था। किक स्टार कथित तौर पर डॉक्टरों के लगातार संपर्क में थे और उन्हें "रेमो को इससे बाहर निकालने" का निर्देश देते हुए देखा गया है।

रेमो और सलमान ने 2018 की एक्शन थ्रिलर रेस 3 में साथ काम किया है। कुछ दिनों पहले 46 वर्षीय डांसर को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। और वह इस समय अपनी प्रॉब्लम से उभर रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Liz (@lizelleremodsouza)

कुत्ते की जान बचाने के लिए युवकों ने दे दी अपनी जान

Myntra ने 5 दिन में 32 लाख ग्राहकों को बेचे 11 करोड़ के आइटम

असेसमेंट ईयर के लिए चार करोड़ से ज्यादा आईटीआर किए गए फाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -