2021 में रिलीज हो सकती है सलमान खान की फिल्म राधे
2021 में रिलीज हो सकती है सलमान खान की फिल्म राधे
Share:

बॉलीवुड भाई सलमान खान ने आज अपना 55वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने पनवेल फार्महाउस पर कार्यक्रम स्थल पर मौजूद मीडिया के साथ केक कट किया। सलमान ने अपनी आने वाली रिलीज राधे: तेरी मोस्ट वांटेड भाई सहित कई विषयों पर चर्चा की। सलमान ने अपने जन्मदिन समारोह को अपने परिवार तक सीमित कर दिया। अभिनेता ने खुलासा किया कि वह राधे की रिलीज के लिए ईद 2021 पर नजर गड़ाए हुए हैं।

उन्होंने कहा, अगर ईद तक चीजें साफ होती हैं तो वहीं फिल्म कब रिलीज होगी। हालांकि अभिनेता ने कहा कि रिलीज समय पर परिस्थितियों पर निर्भर करेगी। सलमान ने कबूल किया कि वह इस साल जश्न के मूड में नहीं थे। उन्होंने कहा, "मुझे इस भयानक साल में अपना जन्मदिन मनाने की कोई इच्छा नहीं थी, उन्होंने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि 2021 सकारात्मकता लाएगा। "मुझे आशा है कि हर कोई स्वस्थ, खुश और सुरक्षित रहे।"

अपने जन्मदिन से पहले सुपरस्टार ने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह बांद्रा में अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने जन्मदिन में नहीं थे और प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे अपने आवास के बाहर भीड़ न करें।  बजरंगी भाईजान स्टार ने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट्स के बाहर नोटिस लगा दिया है। 

सलमान खान ने सामान्य तरीके से मनाया जन्मदिन, देखें बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज

ऐश्वर्या से लेकर लूलिया वंतूर तक कई अभिनेत्रियों को डेट कर चुके है सलमान खान

अपने जन्मदिन से एक दिन पहले सलमान ने अपने फैंस से की खास अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -