सलमान खान ने सामान्य तरीके से मनाया जन्मदिन, देखें बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज
सलमान खान ने सामान्य तरीके से मनाया जन्मदिन, देखें बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान आज अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अभिनेता इस बार अपने जन्मदिन के अवसर पर अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में उपस्थित थे, जहां उन्होंने आधी रात को केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया। सलमान खान ने अपने बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर नोटिस लगवाकर पहले ही अपने प्रशंसकों को सुचना दे दी थी कि वह इस बार जन्मदिन के अवसर पर अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में नहीं होंगे।

वही इसके साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से इस बात का भी आग्रह किया कि उनके घर के बाहर किसी प्रकार की भीड़ इकट्ठा ना हो। सलमान खान के ऐसा करने के पीछे का कारण कोरोना वायरस है। ऐसे में सलमान खान ने अपनी फैमिली के साथ अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में जन्मदिन मनाया। सलमान खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें वह केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

साथ ही इस अवसर पर सलमान की फैमिली भी उनके साथ पनपेल स्थित फार्महाउस में ही उपस्थित रही। सलमान इन फोटोज में व्हाइट शर्ट तथा ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं। उनकी बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें उनके प्रशंसकों के बीच बहुत पसंद की जा रही हैं। अपने घर के बाहर नोटिस लगवाकर पहले ही सलमान अपने प्रशंसकों को उनके प्यार तथा बर्थडे विशेज के लिए धन्यवाद बोल चुके हैं।

ऐश्वर्या से लेकर लूलिया वंतूर तक कई अभिनेत्रियों को डेट कर चुके है सलमान खान

अपने जन्मदिन से एक दिन पहले सलमान ने अपने फैंस से की खास अपील

करीना कपूर खान को इस क्रिसमस पर याद आए पुराने वेकेशन के दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -