जल्द होने वाली है रणबीर-आलिया की शादी, करण जौहर ने किया खुलासा

बॉलीवुड स्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से ही अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं इनके रिलेटिव और फैंस चाहते हैं कि अब दोनों जल्दी से शादी कर लें. दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकारा नहीं है लेकिन कई बार ऐसा मौका आया है जब उन दोनों को एक साथ देखा गया है. इन दिनों आलिया और रणबीर आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री वेडिंग सेरेमनी में हिस्सा लेने के लिया स्विट्जरलैंड गए हुए है. जब से ये दिनों वहां गए है वहां से सोशल मीडिया के जरिए उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए है. इस दौरान प्री वेडिंग सेरेमनी एन्जॉय कर रहे हैं. इसी बीच उनके बारे में एक और जानकारी सामने आई है. 

दरसल, हाल ही में जो वीडियो शेयर हुआ है उसमें फिल्म निर्माता करण जौहर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरसल, करण जौहर के साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नजर आ रहे है. करण जौहर माइक पकड़े हुए पार्टी को होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फंग्शन में आकाश-श्लोका के बारे में बात करते-करते वो अचनाक आलिया-रणबीर की ओर इशारा करते हुए कहा कि 'रब ने बना दी जोड़ी'. यानि दोनों की जोड़ी तो तय है और हो सकता है जल्दी ही शादी भी कर लें. 

इतना ही नहीं प्री वेडिंग सेरेमनी में करण जौहर ने कहा- 'मैं इस वक्त आकाश और श्लोका की बात बिलकुल नहीं कर रहा हूं. मैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बारे में बात कर रहा हूं. इस वक्त वेडिंग सीजन चल रहा है.' इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बहुत जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे. ब्रह्मास्त्र के सेट से ही इनकी लव स्टोरी शुरू हुई है. जल्दी ही ये फिल्म रिलीज़ होने वाली है. 

4 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं प्रियंका, हिंदी फिल्‍मों के बारे में कही ऐसी बात

अमिताभ बच्चन ने रैप गाकर पाकिस्तान को बताई औकात? पायलट अभिनंदन का किया स्वागत

अब पुलिस वाला बनकर दर्शकों का मनोरंजन करने आने वाले हैं आयुष्मान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -