पिछले 6 माह से इस गंभीर बीमारी से जूझ रही है आलिया, खुलासे से चौंक गए फैंस
पिछले 6 माह से इस गंभीर बीमारी से जूझ रही है आलिया, खुलासे से चौंक गए फैंस
Share:

आलिया भट्ट को हाल ही में "राजी" फिल्म के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड दिया गया है. जिससे इन दिनों वे काफी खुश है. अब तक उन्होंने अपने छोटे से फिल्मे करियर में कई सारे वर्सेटाइल रोल्स प्ले कर लिए हैं. आलिया ने साल 2012 में स्टूडेंट ऑफ दि ईयर से हिंदी सिनेमा में कदम रख था. जहां पहली ही फिल्म से उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बना ली थी. साथ ही उन्होंने हाल ही में एक सक्साहटकार में कहा कि वे एंजायटी के दौर से भी गुजरी हैं.

एंजायटी के बारे में आलिया ने कहा, "मैं डिप्रेस्ड नहीं हूं मगर मुझे एंजायटी बहुत ज्यादा है और यह आती-जाती रहती है. उन्होंने माना कि वह इस बीमारी से 5-6 महीने से मैं जूझ रही है और उन्हें अटैक तो नहीं आता, मगर वे बहुत बुझा-बुझा महसूस करती है. लेकिन उन्होंने कहा कि मैं अपनी बहन शाहीन भट्ट की शुक्रगुजार हूं. मैं उसकी वजह से इन सब चीजों को लेकर काफी जागरुक रहती हूँ. 

आलिया ने आगे इस बीमारी पर अपनी बात रखते हुए कहा कि ''मैं उसे महसूस करती हूं और कभी-कभी तो ऐसा लगता है कि मैं बिना किसी वजह के ही रो रही हूं. लेकिन कुछ समय बाद फिर सब पहले के तरह ही नॉर्मल हो जाता है. लेकिन उन्होंने माना कि शुरुआत में वह काफी कन्फ्यूज रहती थी. मैं हमेशा इस बात का बहाना बनाती थी कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि मुझे ज्यादा काम करना पड़ रहा है या मैं थकन महसूस करती हूँ. लेकिन बाद में वजह कुछ और निकली. फ़िलहाल आपको बता दें कि लिया रणबीर कपूर से अफेयर को लेकर भी हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है.

नेहा कक्कड़ ने मटकाई कमर, 46 लाख बार देखा गया वीडियो

इस सेक्सी एक्ट्रेस ने खोल दिए विद्युत् जामवाल की फिटनेस के राज, कहा- वो...'

लोकसभा चुनाव लड़ने पर माधुरी का चौंकाने वाला बयान, कहा- मेरा इरादा साफ़ है...'

मलाइका मालदीव में मना रही छुट्टियां, खूबसूरत तस्वीरों ने फिर दी शादी की ख़बरों को हवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -