लोकसभा चुनाव लड़ने पर माधुरी का चौंकाने वाला बयान, कहा- मेरा इरादा साफ़ है...'

हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने का कहना है कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने जा रही हैं. क्योंकि कई दिनों से इस तरह के अफवाह आ रही है. खबरें आई थीं कि माधुरी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं, लेकिन इस पर अब उनका कहना है कि वह किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ी नहीं हैं और न हे वह लोकसभा 2019 का चुआव लड़ेगी.

माधुरी ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि "यह केवल अफवाह है और मैं किसी राजनीतिक दल के लिए चुनाव नहीं लड़ रही हूं. माधुरी ने कहा कि मैंने इस मसले पर पहले ही अपना इरादा साफ कर दिया है." बॉलीवुड अभिनेत्री ने आगे बताया कि "मुझे लगता है कि अभिनय के क्षेत्र से हम तीन लोग हैं जिन के बारे में अफवाह फैलाई गई थी और इस पर मैंने पहले ही अपने विचार स्पष्ट कर दिए थे." अतः मैं लोकसबाहा चुनाव नहीं लड़ रही हूँ. 

आपको बता दें कि वर्ष 1984 में फिल्म 'अबोध' के साथ बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित ने कदम रखा था. वह तब से भारतीय सिनेमा का महत्वपूर्ण चेहरा रही हैं. माधुरी ने हिंदी सिनेमा को 'राम लखन', 'बेटा', 'तेजाब' और 'खलनायक' जैसी और भी कई दर्जनों हिट फ़िल्में दी है. फिलहाल वह अपनी मराठी फिल्म '15 अगस्त' को प्रमोट करने में लगी हुई है, जो कि नेटफ्लिक्स पर 29 मार्च यानी कि आज रिलीज होगी. वह फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कलंक' में भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली है. जो कि 17 अप्रैल को रिलीज होगी. 

 

बेहद उत्साहित नजर आए जैकी श्रॉफ, डिजिटल डेब्यू के लिए है तैयार

एक बार फिर ऋतिक के गानों पर झूमे टाइगर, जल्द देखें वीडियो, मचा रहा तबाही

कंगना का दावा, भंसाली ने ऑफर की थी पद्मावत, लेकिन...

कॉमेडियन के साथ-साथ खलनायक के रूप में भी नाम कमा गए ये अभिनेता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -