इस सेक्सी एक्ट्रेस ने खोल दिए विद्युत् जामवाल की फिटनेस के राज, कहा- वो...'
इस सेक्सी एक्ट्रेस ने खोल दिए विद्युत् जामवाल की फिटनेस के राज, कहा- वो...'
Share:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में विद्युत जामवाल के फैंस की कमी नहीं है, लेकिन अब तो एक एक्ट्रेस ने उन्हें जंगली ही कह दिया है. वह भी कोई और नहीं बल्कि उनकी कोस्टार आशा भट्ट ही है. एक्ट्रेस ने उन्हें यह खिताब दिया है. एक्ट्रेस का मानना है कि विद्युत कई मायनों अपनी रुटीन को लेकर काफी पंक्चुअल रहते हैं.  

आपको पहले इस बात से अवगत करा दें कि यह फिल्म 'जंगली' रिलीज हो चुकी है और बॉलीवुड में इस फिल्म से पदार्पण कर रहीं अभिनेत्री आशा भट्ट ने अपने सह कलाकार विद्युत जामवाल की तारीफ करते हुए कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान मानसिक और शारीरिक रूप से बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ी है. उन्होंने विद्युत् को बेहद विद्युत शानदार इंसान बताया.

आशा ने माना कि विद्युत् और वो खाने और फिटनेस को लेकर मिलते-जुलते हैं. वे वास्तव में एक सकारात्मक व्यक्ति हैं. जम्वाल हमेशा ऊर्जा से ही भरे रहते हैं और एक कलाकार और इंसान के तौर पर अपना योगदान देते हुए पाए जाते हैं. इस फिल्म में शारीरिक और मानसिक रूप से बहुत ज्यादा मेहनत हुई है. उन्होंने माना कि हमने जंगल में शूटिंग के दौरान बहुत कुछ सीखा." बॉलीवुड में आने से पहले आशा कर्नाटक से एक सौन्दर्य प्रतियोगित जीत चुकी थीं. ख़ास बात यह है कि 2014 का 'मिस सुपरानेशनल' का खिताब भी उन्होंने अपने नाम किया और वह ऐसा कारनामा करने वाली पहली भारतीय बनीं. 

बेहद उत्साहित नजर आए जैकी श्रॉफ, डिजिटल डेब्यू के लिए है तैयार

एक बार फिर ऋतिक के गानों पर झूमे टाइगर, जल्द देखें वीडियो, मचा रहा तबाही

कंगना का दावा, भंसाली ने ऑफर की थी पद्मावत, लेकिन...

कॉमेडियन के साथ-साथ खलनायक के रूप में भी नाम कमा गए ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -