ऋचा संग अपनी शादी को लेकर अली फज़ल ने कही ये बात
ऋचा संग अपनी शादी को लेकर अली फज़ल ने कही ये बात
Share:

अभिनेता अली फजल और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा रिलेशनशिप में हैं। दोनों बहुत वक़्त से एक-दूसरे को डेट करते आ रहे है। अली और ऋचा वर्ष 2020 में शादी करने वाले थे लेकिन कोविड की वजह से नहीं हो पाई। हाल ही में खबर सामने आईं कि दोनों मार्च में विवाह करने जा रहे हैं। इस बारे में जब अली से पूछा गया तो एक्टर ने मजाकिया अंदाज में भी उत्तर दे दिया है। 

जहां इस बारें में अली ने बोला है कि 'मुझे लगता है यह मीडिया और हमारे मध्य विवाह हो रहा है। अभी मैं इसपर कोई कमेंट नहीं करना चाहता। हम वो लोग नहीं बनना चाहते जो बस अपने विवाह को घसीट रहे हैं। शादी का एलान भी हम करेंगे। जिस तरीके से अभी सब कुछ चल रहा है वह सब अच्छा है। वक़्त आने पर हम सब  करने वाले है। मुझे लगता है अभी हम अपने प्रोडक्शन हाउस पर फोकस भी कर रहे है। हमारी पहली मूवी इस वर्ष कभी भी आ सकती है। यह चीजें हमे बहुत व्यस्त भी रख रही हैं, जैसे कि हम पहली बार प्रोड्यूसर बने हैं इसीलिए शुरुआत में हम छोटे-छोटे कदम रख रहे हैं।'

ख़बरों का कहना है कि अली और ऋचा ने एक-साथ फिल्म 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' में काम कर चुके है। दोनों के काम को खूब पसंद भी किया जा चुका है। अब दोनों 'फुकरे 3' में दिखाई देने वाले है। अली को हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन द नाइल के लिए काफी सराहना मिल रही है।

बॉयफ्रेंड से अलग होकर सुष्मिता ने कुछ इस तरह मनाया वैलेंटाइन डे

गर्लफ्रेंड संग कभी शादी नहीं करेंगे अर्जुन रामपाल, जानिए क्यों?

सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अपनी इन मूवीज की सफलता पर जताई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -