बॉयफ्रेंड से अलग होकर सुष्मिता ने कुछ इस तरह मनाया वैलेंटाइन डे
बॉयफ्रेंड से अलग होकर सुष्मिता ने कुछ इस तरह मनाया वैलेंटाइन डे
Share:

अभिनेत्री सुष्मिता सेन का बीते वर्ष दिसंबर में बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप हो चुका है। कपल बहुत वक़्त से एक दूसरे को डेट कर रहा था। दोनों के अचानक ब्रेकअप की खबर सुन फैंस को बड़ा झटका लग गया था। रोहमन से अलग होने की खबर सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को दी थी। वहीं बॉयफ्रेंड से सेपरेट होने के उपरांत सुष्मिता सेन ने ये वैलेंटाइन डे अकेले ही मनाया था। इस मौके पर उन्होंने अपनी एक फोटोज साझा कर खास कैप्शन लिखा। उनका ये पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

साझा की गई फोटोज में सिर्फ सुष्मिता सेन का चेहरा दिखाई दे रहा है। उनकी आंखें बहुत कुछ बयां कर रही हैं और उनके बाल उनके चेहरे पर आ चुके है। इसे साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'प्यार में उसके साथ पड़ना जिसे तुम आईने में देख रहे हो, फिर प्यार को वहीं से बहने दो। हैप्पी वैलेंटाइन डे आई लव यू गाइज'। सुष्मिता सेन के इस पोस्ट पर फैंस निरंतर कमेंट कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले दिनों सुष्मिता सेन को उनके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां एक्ट्रेस मुस्कुराती दिखाई दी थी, जबकि रोहमन मीडिया के सामने अपना चेहरा छुपाते दिखे थे। ख़बरों की माने तो  सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल संग अपने ब्रेकअप की जानकारी 23 दिसंबर 2021 को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए दी थी। हालांकि इसके साथ ही सुष्मिता ने ये साफ कर दिया था कि वह और रोहमन हमेशा अच्छे मित्र रहने वाले है। 

 

गर्लफ्रेंड संग कभी शादी नहीं करेंगे अर्जुन रामपाल, जानिए क्यों?

सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अपनी इन मूवीज की सफलता पर जताई ख़ुशी

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अदा शर्मा का फनी वीडियो, कभी डस्टबिन के ऊपर बैठी तो कभी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -