सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अपनी इन मूवीज की सफलता पर जताई ख़ुशी
सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अपनी इन मूवीज की सफलता पर जताई ख़ुशी
Share:

सिद्धार्थ रॉय कपूर की रॉय कपूर फिल्म्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सुपर हिट कॉन्टेंट परोसने में महारत प्राप्त कर चुके है तभी तो 2 माह से भी कम वक़्त में निरंतर 2 हिट सीरीज नेटफ्लिक्स पर 'अरण्यक' और सोनी लिव पर 'रॉकेट बॉयज़' भी दे चुके है। यह दोनों ही सीरीज एक दूसरे से बिलकुल अलग विषय पर बनी और जबरदस्त दर्शकों  का आंकड़ा और समीक्षकों की प्रशंसा भी बटोरने में लगे हुए है।

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने हमेशा यह बात कही है कि  सबसे अहम् बात यह है कि पहले दमदार कॉन्टेंट विकसित करने पर ध्यान केंद्रित किया जाए और जिसके उपरांत ही अपने दर्शकों और मंच की पहचान की जाने वाली है। दोनों ही सीरीज ने OTT पर अपना कब्जा जमा चुके है। 2 सुपरहिट सीरीज पर निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर का बोलना है कि-''रॉय कपूर फिल्म्स की हमारी टीम और  हमारे प्रोडक्शन पार्टनर्स  रमेश सिप्पी एंटरटेनमेंट और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा सैलून से जुटाए और अच्छे कॉन्टेंट से दर्शकों का जुड़ना एक अविश्वसनीय रूप से संतोषजनक महसूस हुए है।

अरण्यक और रॉकेट बॉयज़ की सफलता का श्रेय लेखकों, रचनाकारों और कलाकारों की हमारी प्रतिभाशाली टीम को दिया जाता है जिन्होंने इसे सुपर हिट बनाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ी है। जिसके साथ नेटफ्लिक्स और सोनी लिव की टीम को भी श्रेय जाता है जिन्होंने इन प्रोजेक्ट्स  का बहुत ही उत्साह से समर्थन भी दिया जा रहा है। OTT प्लेटफार्मों पर भरपूर अच्छे कॉन्टेंट है और इन सब के मध्य में अलग से अपनी पहचान बनाना कमाल का है, हमारे दोनों शो को सराहा गया यह हमारे लिए उत्साहित करने वाली बात है।''

टैक्स चोरी के आरोपों पर भड़के सोनम कपूर के पति

Video: 'मुड मुड के' गाने पर थिरकतीं नजर आईं जैकलीन-शक्ति मोहन

नव्या नवेली नंदा के प्यार में डूबे सिद्धांत चतुर्वेदी, कमेंट से किया इशारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -