भारत में इस पाकिस्तानी एक्टर को किया जा रहा ट्रोल, बचाव में उतरीं तापसी
भारत में इस पाकिस्तानी एक्टर को किया जा रहा ट्रोल, बचाव में उतरीं तापसी
Share:

भारत के भारी दबाव के बाद आज आख़िरकार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान IAF के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को वापस भारत भेज रहें हैं. इमरान खान द्वारा की गई इस घोषणा के बाद से ही लोगों को बहुत खुशी है. पाकिस्तानी कलाकार भी इमरान की तारीफ कर रहे हैं. इमरान द्वारा किए गए इस ऐलान के बाद पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने ट्विटर के जरिए इमरान की तारीफ की है. मगर इस वजह से उन्हें भारत में ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ा था. ऐसे में हाल ही में इमरान खान के बचाव में एक एक्ट्रेस आगे आई है.

हम बात कर रहें हैं फिल्म "चश्मे बद्दूर" में अली जफ़र के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू के बारे में जो अब उनके बचाव में आगे आई हैं. हाल ही में तापसी ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में इस बारे में कहा कि, "मुझे ये समझ में नहीं आता है. क्या आप अली से ये एक्सपेक्ट करेंगे कि वे एक पाकिस्तानी होने के नाते एक ऐसे देश का सपोर्ट करें जिसका वे हिस्सा ही नहीं हैं. वे भारत में पहले से ही बैन कर दिए गए हैं."

तापसी ने अपनी बातचीत में आगे ये भी कहा कि, "हम लोग इस बात से संतुष्ट हैं. अगर मैं भी अपने देश का सपोर्ट करूंगी तो पाकिस्तानियों द्वारा ट्रोल की जाऊंगी. पाकिस्तान उनका देश है. अगर वे अपने देश के प्रधानमंत्री का सपोर्ट नहीं करेंगे तो भी ट्रोल किए जाएंगे. हम यहां पर तब भी ट्रोल हो जाते हैं जब हम अपने देश की सफलता का जश्न ना मनाएं. इस लिहाज से अली के लिए इमरान के सपोर्ट में ना आकर उससे अलग कुछ करने के बारे में सोचना बेवकूफी भरी बात है.' आपको बता दें अली ने इमरान की तारीफ करते हुए लिखा था कि, 'व्हाट अ स्पीच'.

जल्द होने वाली है रणबीर-आलिया की शादी, करण जौहर ने किया खुलासा

4 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं प्रियंका, हिंदी फिल्‍मों के बारे में कही ऐसी बात

अमिताभ बच्चन ने रैप गाकर पाकिस्तान को बताई औकात? पायलट अभिनंदन का किया स्वागत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -