अमिताभ बच्चन ने रैप गाकर पाकिस्तान को बताई औकात? पायलट अभिनंदन का किया स्वागत

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म ‘बदला' में नजर आने वाले हैं. उनकी ये फिल्म बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. इस समय ये दोनों सितारे मिलकर फिल्म को सोशल मीडिया के जरिए प्रमोट कर रहे है. हाल ही में इस फिल्म का ‘औकात’ गाना रिलीज हो गया है. इस गाने के रिलीज़ होने की जानकारी अमिताभ और तापसी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

खास बात तो ये है कि इस गाने में महानायक अमिताभ बच्चन रैपर स्टाईल में नजर आ रहें हैं और उन्होंने खुद ये गाना गाय है. जी हां.... जानकारी के मुताबिक इस गाने में क्लिंटन सिजेरो और अमित मिश्रा अभिनेता अमिताभ का साथ देते हुए दिखाई दे रहे है. इस गाने के लेखक सिद्धांत कौशल है साथ ही क्लिंटन सिजेरो ने इस गाने को कंपोज और प्रोड्यूस भी किया है. फिल्म का ये नया गाना और अमिताभ बचाहन का नया अंदाज़ खूब पसंद किया जा रहा है.

वैसे यह पहली बार होगा जब अमिताभ बच्चन कूल अंदाज में रैपर स्टाईल में गाना गया है. इससे पहले भी अमिताभ कई फिल्मों में गाने गा चुके हैं लेकिन बतौर रैपर गाना उनके लिए पहला मौका था. अमिताभ बच्चन ने इस गाने के रिलीज़ होने की जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा है कि- '#Aukaat song from Badla: link in bio Happy that Wing Co Abhinandan comes home .. ' इस सॉन्ग को शेयर कर अमिताभ बच्चन ने पायलट अभिनन्दन के भारत आने का स्वागत भी किया है. बता दें फिल्म बदला 8 मार्च को रिलीज़ होगी.

अपनी भतीजी को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे भंसली, इस एक्टर के बेटे संग करेगी रोमांस

मॉब लिंचिंग का शिकार हुए लोगों पर बनी 'खत' को मिला बेस्ट फिल्म का अवार्ड

Luka Chuppi Review : हल्की हल्की कॉमेडी आपके मूड को भी कर देगी फ्रेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -