4 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं प्रियंका, हिंदी फिल्‍मों के बारे में कही ऐसी बात
4 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं प्रियंका, हिंदी फिल्‍मों के बारे में कही ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी बड़ा नाम कमाने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने बॉलीवुड कमबैक को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. प्रियंका इन दोनों ही इंडस्ट्री में हिट मानी जाती हैं. पिछले कई सालों से प्रियंका हॉलिवुड में ज्‍यादा सक्रिय हैं. 13 फरवरी को ही उनकी हॉलीवुड फिल्‍म 'Isn't It Romantic' रिलीज हुई है जिसे ऑडियंस और क्रिटिक्‍स दोनों ने ही खूब सराहा. इसके पहले भी वह फिल्‍म 'Baywatch'में भी नजर आई थीं और इस फिल्म में भी प्रियंका के किरदार को सभी ने काफी अप्रीशियेट किया था.

ऐसे में हॉलिवुड में अपनी सक्‍सेस को इंजॉय कर रही प्रियंका ने एक इंटरव्‍यू के दौरान बॉलिवुड को लेकर शेयर की कुछ खास बातें . बता दें जल्द ही प्रियंका सोनाली बोस की फिल्‍म 'द स्‍काई इज पिंक' के जरिए 4 साल बाद बॉलिवुड में कमबैक कर रही हैं. बता दें यह एक बायोग्रफिकल ड्रामा है जो कि मोटिवेशनल स्‍पीकर आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित है. अपनी इस फिल्म के बारे में ही हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरन प्रियंका ने हिंदी फिल्‍मों के प्रति अपने लगाव को भी शेयर किया.

सूत्रों के मुताबिक प्रियंका ने इस बारे में कहा कि, 'मेरा हिंदी फिल्‍मों के प्रति गहरा लगाव है. मैंने हॉलिवुड फिल्‍में करने के दौरान इसे काफी मिस किया. हालांकि मेरे लिए बॉलिवुड या हॉलिवुड जैसी कोई चॉइस नहीं है, ये बस फिल्‍मों का जादू है.' उन्‍होंने आगे ये भी कहा कि, 'मेरे लिए दोनों ही देशों में मेरे करियर से मुझे बेहद प्‍यार है और जब तक लोग मुझे देखना पसंद करेंगे, मैं फिल्‍में करती रहूंगीं.' बता दें प्रियंका आखिरी बार साल 2015 में फिल्म 'बाजीराव मस्‍तानी' में नजर आई थीं.

अपनी भतीजी को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे भंसली, इस एक्टर के बेटे संग करेगी रोमांस

मॉब लिंचिंग का शिकार हुए लोगों पर बनी 'खत' को मिला बेस्ट फिल्म का अवार्ड

Luka Chuppi Review : हल्की हल्की कॉमेडी आपके मूड को भी कर देगी फ्रेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -