बेटी से पिता ने कहा अडल्ट फिल्मों में काम करो वरना....
बेटी से पिता ने कहा अडल्ट फिल्मों में काम करो वरना....
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले हर किसी को झकझोर देते हैं. ऐसे में आजकल लडकियां ना ही अपने घर में सुरक्षित हैं ना ही बाहर. इसका एक उदाहरण हाल ही में एक अभिनेत्री ने पेश किया है. जी दरअसल हाल ही में एक अभिनेत्री ने इंटरव्यू में बताया है कि एडल्ट फिल्मों में काम करने के लिए उसे किसने कहा था. जी दरअसल इस एक्ट्रेस का नाम अलेक्सा नोआमी है और यह एक अडल्ट एक्ट्रेस है.

हाल ही में इन्होने बताया कि उनके पिता ने उन्हें एडल्ट फिल्मों में काम करने के लिए कहा था जबकि वह एडल्ट फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी लेकिन पिता के कहने की वजह से उन्हें एडल्ट फिल्मों में काम करना पड़ा. उनके पिता भी उस समय एडल्ट फिल्मों में काम करते थे. जी हाँ, उन्होंने बताया कि उनके पिता भी एडल्ट फिल्म स्टार रह चुके हैं. वहीं उनके पिता का नाम जॉर्डन जे है.

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्होंने कई एडल्ट फिल्मों में काम किया है. वहीं उनके पिता जॉर्डन ने साल 2010 में एडल्ट फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था. फिलहाल अलेक्सा नोआमी ने इस बात को बताते हुए यह इशारा दिया है कि आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और एक बेटी को जब एक पिता अडल्ट फिल्मों में काम करने के लिए कह सकता है तो आजकल कुछ भी हो सकता है.

13 साल की उम्र में हुआ था लड़की का अपहरण, मिली तो उम्र हुई 45

शादीशुदा महिला को पसंद करता था युवक, गुस्साई महिला ने किया चौका देने वाल काम...

गठरी में दिखा कुछ ऐसा कि देखते ही उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -