13 साल की उम्र में हुआ था लड़की का अपहरण, मिली तो उम्र हुई 45
13 साल की उम्र में हुआ था लड़की का अपहरण, मिली तो उम्र हुई 45
Share:

हाल ही में साने आए एक मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह मामला अर्जेंटीना का है जहाँ अस्सी के दशक में अपहृत एक किशोरी को लगभग तीन दशक बाद बोलीविया से बरामद कर लिया गया है. जी हाँ, वहीं उसके मिलने के बाद उसे उसके परिवार से मिला दिया गया है और अब वह 45 वर्ष की महिला बन चुकी है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ अर्जेंटीना की पुलिस ने बीते मंगलवार को दिए अपने बयान में कहा कि महिला को इस माह की शुरुआत में मुक्त कराया गया और उसके साथ उसका नौ वर्षीय पुत्र भी था.

पुलिस ने बताया कि उसे मानव तस्करों ने अस्सी के दशक में अगवा कर लिया था जब उसकी उम्र महज 13 वर्ष थी. वहीं इस मामले में अब तक पुलिस को इस वर्ष तक महिला के बारे में कोई जानकारी नहीं थी लेकिन इसी वर्ष उसे महिला के दक्षिण बोलीविया के बरमेजो में मौजूद होने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद उन्होंने खोजबीन कि और लड़की मिल गई लेकिन तब तक वह एक महिला के रूप में परिवर्तित हो गई थी. वहीं मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने उस मकान पर छापा मारा जहां महिला और उसके बेटे को बंधक बनाकर रखा गया था.

इस मामले में पुलिस ने उसे और उसके बेटे को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाकर उसके परिवार से मिला दिया है और उसे उन्ही को सौंप दिया है. वहीं हाल ही में दिए अपने बयान में महिला और उसके बेटे के नामों का खुलासा नहीं किया गया है. आप सभी को बता दें कि 32 वर्ष पहले हुए उसके अपहरण के पीछे किसका हाथ था यह बात अब तक साफ़ नहीं हो पाई है.

शादीशुदा महिला को पसंद करता था युवक, गुस्साई महिला ने किया चौका देने वाल काम...

गठरी में दिखा कुछ ऐसा कि देखते ही उड़ गए होश

वाराणसी में इतनी बड़ी मात्रा में पकड़ाए विदेशी कछुए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -