शादीशुदा महिला को पसंद करता था युवक, गुस्साई महिला ने किया चौका देने वाल काम...
शादीशुदा महिला को पसंद करता था युवक, गुस्साई महिला ने किया चौका देने वाल काम...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से कभी कभी दिल को दहला देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले से सामने आया है जहाँ एक महिला ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर 27 वर्षीय एक व्यक्ति का निजी अंग काट दिया. जी हाँ, वहीं इस मामले में जब महिला से पूछताछ की गई तो महिला का कहना है कि संबंधित व्यक्ति उसका उत्पीड़न कर रहा था. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने बीते बुधवार को मीडिया को जानकारी दी है. जी हाँ, इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, ''यह घटना मानपाड़ा के नानदीवाली क्षेत्र में कल रात हुई.''

वहीं ऐसे कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं जो आप सभी को पता भी होंगे. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि, ''पीड़ित और 42 वर्षीय महिला एक ही मोहल्ले में रहते हैं.'' वहीं पुलिस ने दोनों की पहचान अभी तक गुप्त रखी है. इस मामले में पीड़ित महिला ने पुलिस को बात करते हुए बताया कि वह युवक पिछले कुछ सप्ताह से उसका पीछा कर रहा था और इसी कारण उसने ऐसा किया है.

जानकारी मिली है कि आज से कुछ दिन पहले युवक ने महिला के पति को भी इस बात को बताया था कि वह उसकी पत्नी को पसंद करता है, और इसके बाद दोनों के बीच जमकर झगड़ा भी हुआ था. वहीं उस महिला ने युवक को सबक सीखाने के लिए यह कदम उठाया और उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. फिलहाल पुलिस ने महिला और उसके दो सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल में डाल दिया है.

गठरी में दिखा कुछ ऐसा कि देखते ही उड़ गए होश

वाराणसी में इतनी बड़ी मात्रा में पकड़ाए विदेशी कछुए

पति को जमानत दिलाने का झांसा देकर करता रहा बलात्कार, फिर एक दिन हुआ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -