ट्विंकल खन्ना ने शेयर की अजीब पोस्ट, लिखा- अगर जिदंगी भर एक ही इंसान से प्यार करना है तो जल्द मर जाएं...
ट्विंकल खन्ना ने शेयर की अजीब पोस्ट, लिखा- अगर जिदंगी भर एक ही इंसान से प्यार करना है तो जल्द मर जाएं...
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता राजेश खन्ना की बेटी और मशहूर अदाकारा ट्विंकल खन्ना अपने जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं। वह हर मसले पर अपना पक्ष रखती है। वही अब हाल ही में उन्होंने अपने पार्टनर से प्यार को लेकर कुछ ऐसा लिखा कि आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। ट्विंकल ने दरअसल बाबा ट्विंकदेव बनकर संदेश लिखा, यदि जिंदगी में एक ही शख्स से प्यार करना है तो जल्दी मर जाओ। ट्विंकल के इस पोस्ट पर प्रशंसक बहुत प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई हंस रहा है तो कोई उनसे मजे ले रहा है। 

वही एक उपयोगकर्ता ने कमेंट किया, क्या अक्षय को कोई और मिल गया क्या? तो एक ने लिखा, बाबा ट्विंकदेव की जय हो। आपको बता दें कि कुछ समय पूर्व ट्विंकल ने अपनी एक तस्वीर साझा की थी जिसे उनके बेटे ने क्लिक की थी। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि ट्विंकल की ये अजीब तस्वीर क्लिक करके आरव ने फैमिली के ग्रुप में साझा की थी तथा इसके साथ जो कैप्शन लिखा था वो बहुत जबरदस्त था।

आरव ने तस्वीर साझा कर लिखा था, पड़ोसियों का कहना है कि ट्विंकल खन्ना पर किसी शैतान का साया है। देखिए उन्हें गार्डन एरिया में शैतानी हरकतें करते हुए। इस तस्वीर को साझा करने के पश्चात् ट्विंकल ने लिखा था, ‘किसे दुश्मन की आवश्यकता है जब आपको बेटा ही ऐसा हो जिसे फैमिली चैट पर मेरी ये तस्वीर शेयर की है। वैसे मैं उस वक़्त एक्सरसाइज कर रही थी।’ ट्विंकल खन्ना ने अपने विद्यालय के दिनों का एक इंट्रेस्टिंग किस्सा साझा किया था। ट्विंकल ने अपने पहले बॉयफ्रेंड को लेकर जबरदस्त बात बताई थी।

एक बार फिर साथ नजर आएंगे दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन, मचेगा जबरदस्त धमाल

मुंबई सागा के साथ गैंगस्टर शैली में इमरान हाशमी की वापसी, यहां करें मुफ्त डाउनलोड

रिलीजिंग से पहले ही लीक हो गई संदीप और पिंकी फरार, जानिए यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -