एक बार फिर साथ नजर आएंगे दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन, मचेगा जबरदस्त धमाल
एक बार फिर साथ नजर आएंगे दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन, मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को प्रशंसकों ने पिछले वर्ष छपाक में देखा था। मूवी भले पर्दे पर खास ना चल पाई हो किन्तु इस फिल्म में दीपिका के अभिनय को बहुत पसंद किया गया था। पिछले वर्ष ही दीपिका की फिल्म ‘द इंटर्न’ की घोषणा की गई थी। इस फिल्म में दीपिका के अतिरिक्त दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को साइन किया गया था। हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ की ये मूवी हिंदी रीमेक होगी। ऐसे में अब मूवी में सदी के अभिनेता अमिताभ बच्चन की एंट्री हुई है।

हॉलीवुड की मूवी द इंटर्न में एनी हैथवे तथा रॉबर्ट डी नीरो ने महत्वपूर्ण किरदार अदा किया था, किन्तु बीते वर्ष कैंसर के चलते ऋषि कपूर का देहांत हो गया था जिसके पश्चात् फिल्म अधर में लटक गई थी।अब इस मूवी को लेकर एक काफी बड़ा अपडेट प्रशंसकों के लिए आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, निर्माताओं ने अब फिर से फिल्म पर काम आरम्भ कर दिया है। प्रशंसकों को जानकर खुशी होगी फिल्म में ऋषि के स्थान पर अब अमिताभ बच्चन को अप्रोच किया गया है।

ऋषि कपूर के देहांत के साथ ही फिल्म पर ब्रेक लग गया था, क्योंकि ऋषि फिल्म का एक महत्वपूर्ण भाग थे, जिनके बगैर फिल्म की शूटिंग होना असंभव थी। अब निर्माताओं ने ऋषि के स्थान पर फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को साइन कर लिया है तथा शीघ्र ही फिल्म की शूटिंग आरम्भ करने के बारे में विचार कर रहे हैं। हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं पाया है कि इस मूवी की शूटिंग कब आरम्भ होगी। पीकू मूवी की अपार कामयाबी के पश्चात् एक बार फिर से द इंटर्न में प्रशंसक दीपिका पादुकोण तथा अमिताभ बच्चन को साथ देखेंगे। अमिताभ और दीपिका को साथ देखना प्रशंसकों को भी पसंद है।

मुंबई सागा के साथ गैंगस्टर शैली में इमरान हाशमी की वापसी, यहां करें मुफ्त डाउनलोड

रिलीजिंग से पहले ही लीक हो गई संदीप और पिंकी फरार, जानिए यहाँ

'एक विलन रिटर्न्‍स' के सेट पर पहुंचे बॉलीवुड दिग्गज जीतेन्द्र, वायरल हुई फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -