मुंबई सागा के साथ गैंगस्टर शैली में इमरान हाशमी की वापसी, यहां करें मुफ्त डाउनलोड
मुंबई सागा के साथ गैंगस्टर शैली में इमरान हाशमी की वापसी, यहां करें मुफ्त डाउनलोड
Share:

जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी स्टारर फिल्म मुंबई सागा ने आखिरकार सिनेमाघरों में एंट्री मार ली है और उनके अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। हेवी-ड्यूटी एक्शन गाथा को बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छे नोट पर खुलने की उम्मीद है। गैंगस्टर ड्रामा ने दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से सकारात्मक समीक्षा प्राप्त की है। हाशमी को लगता है कि मुंबई सागा बड़े परदे के अनुभव के लिए एकदम सही है। 

संजय (गुप्ता, निर्देशक), जॉन (अब्राहम) और हाश्मी बातचीत के दौरान कहा, मैंने कुछ हफ्ते पहले एक पूर्वावलोकन थिएटर में फिल्म देखी थी और हम लॉकडाउन के बाद से यह कह रहे हैं कि यह एक सिनेमा है। बेशक, यह कोरोना की वजह से इसे रिलीज करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन सिनेमाघर खुल रहे हैं और इसे बाहर करने का सही समय है। हमें वास्तव में पता नहीं है कि बॉक्स ऑफिस पर क्या कलेक्शन होगा लेकिन जो लोग फिल्म देखने में सहज हैं वे आएंगे और उसके बाद शायद हम ओटीटी रिलीज के बारे में जान पाएंगे। लेकिन यह एक ऐसी फिल्म है जिसे नाटकीय रिलीज के लिए बनाया गया था, यह सिनेमाघरों में सबसे अच्छा है। लेकिन हां, यह बहुत अनिश्चित भविष्य है, हमें नहीं पता कि कल क्या होने वाला है, मामलों में स्पाइक के कारण महाराष्ट्र में क्या प्रतिबंध लगाए जाएंगे। यह एक ऐसी चीज है जिसे हम नाप नहीं सकते लेकिन यह सिनेमाघरों के लिए बनाई गई एक विसंगत फिल्म है इसलिए हमने इसे वहां लगाने का फैसला किया, जो जॉन अब्राहम के गैंगस्टर के लिए सिपाही विजय सावरकर की भूमिका निभाते हैं। 

1980 और 90 के दशक में सेट थे। फिल्म बॉम्बे के मुंबई में परिवर्तन का चित्रण करती है। जॉन अब्राहम का चरित्र अमर्त्य राव शहर पर शासन करने के लिए मुंबई की सड़कों पर निकला है। इमरान हाशमी एक पुलिस वाले की भूमिका निभाता है जिसका मकसद गैंगस्टर जॉन को समाप्त करना है। 'अमर्त्य राव' को रोकने के लिए 'बॉम्बे के यहूदी बस्ती से।' फिल्म में जैकी श्रॉफ, अमोल गुप्ते, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर और रोहित रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए, साइट के खिलाफ कई सख्त कदम उठाए गए हैं। अतीत में, लेकिन यह देखा गया है कि साइट के पीछे की टीम हर बार एक नए डोमेन के साथ दिखाई देती है, जब भी मौजूदा तमिलरोकर्स साइट अवरुद्ध होती है। यदि उन्हें प्रतिबंधित किया जाता है, तो वे एक नया डोमेन लेते हैं और फिल्मों के पायरेटेड संस्करण चलाते हैं। बड़े थिएटर रिलीज के लिए, Tamilrockers जाना जाता है फिल्मों के हिट होने के कुछ ही घंटों बाद फिल्मों को लीक करता है।

फटी जींस के विवाद में कूदी कंगना, ट्विटर पर फोटोज शेयर कर कही ये बात

बहन और बॉडीगार्ड संग जंगल सफारी पर निकले सलमान खान

जल्द ही शुरू हो सकती है मिर्ज़ापुर के अगले सीजन की शूटिंग, श्वेता त्रिपाठी ने शेयर की पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -