रिलीजिंग से पहले ही लीक हो गई संदीप और पिंकी फरार, जानिए यहाँ
रिलीजिंग से पहले ही लीक हो गई संदीप और पिंकी फरार, जानिए यहाँ
Share:

संदीप और पिंकी फरार, आखिरकार आज यानी शुक्रवार 19 मार्च को रिलीज़ की जा चुकी है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अभिनीत, फिल्म कई कारणों से देरी से बनी और पिछले साल 20 मार्च 2020 को रिलीज़ होने के लिए तैयार थी। लेकिन लॉक डाउन के कारण इसकी रिलीजिंग को टाल दिया गया था। अब जब संदीप और पिंकी फरार रिलीज़ की जा चुकी है तो एक स्रोत की रिपोर्ट है, "आमतौर पर, शुरुआती क्रेडिट में, यह अभिनेता का नाम है जिसका उल्लेख अभिनेत्री द्वारा किया जाता है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ” जो लोग विशेष स्क्रीनिंग और सुबह के शो को देखना चाहते थे, उन्होंने फिल्म की अपनी त्वरित समीक्षा साझा की, ताकि बाकी दर्शक जो देखने की योजना बना रहे हैं, वे तय कर सकें कि फिल्म देखने लायक है या नहीं। दिबकर बनर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक ब्लैक कॉमेडी है, जो दो अलग-अलग पृष्ठभूमि के एक पुरुष और महिला की कहानी है। पिंकेश पिंकी दहिया (अर्जुन) एक हरियाणवी पुलिस अधिकारी है जबकि संदीप कौर (परिणीति) कॉर्पोरेट दुनिया से है। 

फिल्म वर्ग विभाजन और पूंजीवाद के विषय को जीवंत करती है। शेरोन प्रभाकर एक भारतीय पॉप गायक और थियेटर व्यक्तित्व हैं। संदीप और पिंकी फरार एक यशराज फिल्म्स (YRF) प्रोडक्शन है और संयोग से, शेरोन की बेटी, शाज़ान पदमसी ने एक YRF वेंचर, रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ़ द ईयर (2009) से डेब्यू किया था। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि साइट के खिलाफ कई सख्त कार्रवाइयां अतीत में की गई हैं, लेकिन यह देखा गया है कि साइट के पीछे की टीम हर बार एक नए डोमेन के साथ दिखाई देती है, जब मौजूदा तमिल रॉकर्स साइट अवरुद्ध हो जाती है। यदि वे प्रतिबंधित हैं, तो वे एक नया डोमेन लेते हैं और फिल्मों के पायरेटेड संस्करण चलाते हैं। वहीँ इस बात का पता चला है कि फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही तमिल रॉकर्स ने इस फिल्म को रिलीज़ कर दिया है।

मुंबई सागा के साथ गैंगस्टर शैली में इमरान हाशमी की वापसी, यहां करें मुफ्त डाउनलोड

'एक विलन रिटर्न्‍स' के सेट पर पहुंचे बॉलीवुड दिग्गज जीतेन्द्र, वायरल हुई फोटोज

फटी जींस के विवाद में कूदी कंगना, ट्विटर पर फोटोज शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -