सूर्यवंशी से पहले अक्षय का 'मिशन मंगल', बॉक्स ऑफिस पर प्रभास से टक्कर तय
सूर्यवंशी से पहले अक्षय का 'मिशन मंगल', बॉक्स ऑफिस पर प्रभास से टक्कर तय
Share:

बीते दिनों बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' के सलमान खान की फिल्म 'इंशाल्लाह' से टकराने की खबर सामने आई थी, फिर बाद में यह टकराव टल गया था. हालांकि अब अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार के प्रभास के बॉक्स ऑफिस होने वाली भिडंत की खबर भी सामने आ रही है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस स्वतंत्रा दिवस पर यानी 15 अगस्त 2019 को अक्षय की फिल्म 'मिशन मंगल' प्रभास की फिल्म 'साहो' के साथ रिलीज होने जा रही है. बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले फिल्म 'मिशन मंगल' को लेकर यह खबर सामने आई थी कि मेकर्स इसकी रिलीज तारीख बदलने की प्लानिंग में हैं. साथ ही खबर यह भी है कि 'साहो' और 'मिशन मंगल' के साथ ही जॉन अब्राहम की फिल्म 'बटला हाउस' रिलीज हो रही हैं. 

पहले यह भी खबर आई थी कि मिशन मंगल' को 15 अगस्त से एक सप्ताह पहले ही रिलीज किया जा सकता है, लेकिन अब इस खबर पर विराम भी लग चुका है. तरण द्वारा ट्वीट में जानकारी दी गई है कि, 'यह आधिकारिक तौर पर साफ हो गया है कि मिशन मंगल की रिलीज तारीख में किसी प्रकार का बदलाव नहीं होगा. अक्षय कुमार की मिशन मंगल 15 अगस्त 2019 के दिन ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. अक्षय की इस फिल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. 

सुपरहिट हुई भारत, इमोशनल हुए सलमान ने ऐसे किया दर्शकों का धन्यवाद

भारत : दूर नहीं 200 करोड़, 9वें दिन भी हुईं बंपर कमाई

मीरा ने शेयर की शाहिद की 16 साल पुरानी फोटो, यह एक्टर बोला- 'खेल खल्लास'

Game Over Review : रोंगटे खड़े कर देंगी मगर कुर्सी से खड़े नहीं होने देंगी तापसी की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -