Game Over Review : रोंगटे खड़े कर देंगी मगर कुर्सी से खड़े नहीं होने देंगी तापसी की फिल्म

फिल्म : गेम ओवर
डायरेक्टर : अश्विन सरवनन
कलाकार : तापसी पन्नू

आज रिलीज हुईं बॉलीवुड फिल्म 'गेम ओवर' का पहला सीन ही आपके रोंगटे खड़े करने के लिए काफी रहेगा. 27 साल की शहरी लड़की का बेहद भयानक तरीके से कत्ल कर दिया जाता है और फिर उसके सिर को काटकर उछाल दिया जाता है. आगे कातिल उतने पर ही नहीं रुकता वो फिर लड़की के शरीर पर वह आग लगा देता है. इस फिल्म ने एक्ट्रेस तापसी एक वीडियो गेम डिजाइनर का किरदार निभा रही हैं जो अपने अतीत से बाहर आने की कोशिश में लगी रहती है. 

कहानी...

तापसी(सपना) अपनी हाउस मेड कलाअम्मा (विनोदिनी) के साथ अकेली ही रहती हैं. वहीं सपना एक मानसिक बीमारी से पीड़ित रहती है और इसके चलते अतीत में उसके साथ हुए हादसे की तारीख पास आने पर उसका दम घुटने लगता है और उसे जबरदस्त पैनिक अटैक भी आते रहते हैं. इस फिल्म की कहानी में एक भयानक मोड़ तब आता है जब सपना को पता चलता है कि उसने जो अपने हाथ पर टैटू बनाया है वो कोई आम टैटू नहीं बल्कि मेमोरियल टैटू है. इस दौरान टैटू की स्याही में किसी मरे हुए की अस्थियों की राख मिलाई जाती है और ये टैटू लोग अपने करीबी को हमेशा अपने पास रखने के लिए बनवाया करते हैं. आगे तापसी(सपना) को इस बात की खबर लगती है कि इस टैटू में जिसकी राख है वो उसी 27 साल की लड़की की राख है जिसका मर्डर कर दिया जाता है. आगे की कहानी जान्ने के लिए आपको सिनेमाघरों का रूख करना पड़ेगा. 

एक्टिंग...

फिल्म में तापसी और विनोदिनी ने काफी दमदार अदाकारी से सभी क दिल जीत लिया है और तापसी ने हर सीन पर जबरदस्त एक्सप्रेशन भी दिए हैं. 

क्यों देखें...

यदि आप थ्रिलर और हॉरर फिल्म को पसंद करते है तो ये फिल्म आपके लिए परफेक्ट साबित हो सकतीहै। इसमें आपको दोनों का मिक्सचर नजर आएगा. 

डायरेक्शन...

तमिल हॉरर फिल्म 'माया' और 'इरावकालम' को डायरेक्ट कर चुके अश्विन सरवनन ने इस फिल्म का बेहद ख़ास तरीके से डायरेक्शन किया है और उनकी फिल्म देखकर आप उनके डायरेक्शन के फैन हो ही जाएंगे. 

न्यूज़ट्रैक रेटिंग: 3.5 

 

200 करोड़ के करीब 'भारत', जानिए 8वें दिन का कलेक्शन

सलमान-कैटरीना को लगा जोरदार झटका, इस वजह से घट सकती है 'भारत' की कमाई

अब चीन में तहलका मचाएगी अक्षय-रजनीकांत की 2.0, पहले दुनियाभर से कमाए 800 करोड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -