सुपरहिट हुई भारत, इमोशनल हुए सलमान ने ऐसे किया दर्शकों का धन्यवाद
सुपरहिट हुई भारत, इमोशनल हुए सलमान ने ऐसे किया दर्शकों का धन्यवाद
Share:

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने में लगी हुईं है. निर्देशक अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी भारत की शानदार सफलता पर सलमान खान ने एक वीडियो शेयर कर अपने सभी वर्ग के दर्शकों को बहुत सारा पीरा और धन्यवाद दिया है. जहां बड़ों को फिल्म का हर पार्ट पसंद आया है, तो वहीं कुछ बच्चों ने फिल्म को रुला देने वाला भी कहा है. 

अभिनेता सलमान ने कहा कि, "मैं यह कह सकता हूं कि जो मुझे फिल्में अच्छी लगती है वो आप को भी लग रही है. हमेशा ये रिश्ता कायम रहे कि मुझे अच्छा लगे, जो मैं करूं, वो फिल्म आपको भी अच्छी लगे. थैंक्यू वेरी मच. यह रिएक्शन यूनिवर्सल है. बच्चा पार्टी से लेकर बुजुर्ग और युवाओं तक, सभी ने फिल्म को पसंद किया है और भगवान सभी का भला करे.

अब तक इस तरह से हुईं कमाई...

सलमान और कैटरीना की फिल्म की कमाई बात की जाए तो फिल्म ने पहले दिन 42 करोड़ रु कमाए थे. वहीं इसके बाद दूसरे दिन गुरुवार को 31 करोड़ की कमाई की थीं. फिल्म ने शुक्रवार को 22.20 करोड़, शनिवार को 26.70 करोड़ और रविवार को 27.90 करोड़ रुपये की कमाई की. जबकि फिल्म ने सोमवार को 9.20 करोड़ और मंगलवार को 8.30 करोड़ की कमाई कर ली है. बुधवार को फिल्म ने करीब 6 करोड़ रु और कल गुरुवार को भी करीब 6.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह से फिल्म अब तक कुल 181 करोड़ रु कमा चुकी है. 

 

पुलवामा हमला : शहीद जवान के परिवार की महानायक ने की मदद, भेंट किए 10 लाख रु

#MeToo : नाना को मुंबई पुलिस से मिली क्लीनचिट, भड़क उठीं तनुश्री

एक छोटा सा ट्वीट और बड़ा धमाका करने की तैयारी में अनुराग कश्यप

VIDEO : जब एयरपोर्ट पर मिलें शक्ति कपूर और युवराज सिंह, फेमस डायलॉग वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -