मीरा ने शेयर की शाहिद की 16 साल पुरानी फोटो, यह एक्टर बोला- 'खेल खल्लास'
मीरा ने शेयर की शाहिद की 16 साल पुरानी फोटो, यह एक्टर बोला- 'खेल खल्लास'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक माने जाते हैं. दोनों ने साल 2015 में शादी की थी और अब ये दो बच्चों मिशा और जैन के माता-पिता भी हैं. इस जोड़ी को अक्सर कई इवेंट्स में एक साथ देखा जाता है. यूं तो मीरा किसी बड़े स्टार परिवार से नहीं हैं, हालांकि खबरों में उनका जिक्र लगभग हमेशा होते ही रहता है.

बता दें कि अब हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर पति शाहिद कपूर की तस्वीर का एक कोलाज शेयर किया और लिखा है कि, '16 ईयर चैलेंज.' इस फोटो को शेयर करने का कारण आप इसे देखते ही समझ ही जायेंगे. शाहिद के इस कोलाज में आप उन्हें फिल्म इश्क विश्क के समय और उनकी जल्द ही आने वाली फिल्म कबीर सिंह के समय के लुक को साफ़ तौर पर देख सकते हैं. शाहिद में इन 16 सालों में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिला है. शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर अपने आप को इस पोस्ट पर कमेंट करने से नहीं रोक पाए. उन्होंने कमेंट में लिखा, 'खेल खल्लास'.

शाहिद कपूर के बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे फिलहाल अपनी फिल्म कबीर सिंह की रिलीज की तैयारी में जोर-शोर से जुटे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी आपको नजर आने वाली हैं. साथ ही बता दें कि फिल्म कबीर सिंह साल 2017 में आई तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है और इस फिल्म को डायरेक्टर संदीप वंगा द्वारा बनाया गया है. साथ ही बता दें कि कबीर सिंह 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. 

पुलवामा हमला : शहीद जवान के परिवार की महानायक ने की मदद, भेंट किए 10 लाख रु

VIDEO : जब एयरपोर्ट पर मिलें शक्ति कपूर और युवराज सिंह, फेमस डायलॉग वायरल

एक छोटा सा ट्वीट और बड़ा धमाका करने की तैयारी में अनुराग कश्यप

अमिताभ बच्चन के कायल है सलमान खान, कहा- मैं सुधारना चाहता हूँ अपनी एक्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -