पहली ही फिल्म से चर्चाओं में आ गई थी अक्षय कुमार की हीरोइन, जानिए कहाँ है अब
पहली ही फिल्म से चर्चाओं में आ गई थी अक्षय कुमार की हीरोइन, जानिए कहाँ है अब
Share:

मूवी इंडस्ट्री में 90 का दशक बहुत खास था। इस दौर की मूवीज, गाने और अभिनेत्रियां आज भी बहुत पसंद की जाती हैं। कुछ अभिनेत्रियां ऐसी थी, जिन्होंने कुछ ही मूवी से फैंस को अपना दीवाना बना चुके है । हालांकि कुछ मूवी के उपरांत ये इंडस्ट्री से गायब हो गईं। ऐसी ही एक अभिनेत्री थी  फरहीन। फरहीन ने वर्ष 1992 में आई मूवी ‘जान तेरे नाम' (Jaan Tere Naam) से डेब्यू किया था और पहली ही मूवी से स्टार बन चुकी थी। फरहीन ने अपनी शुरूआती मूवी में अक्षय कुमार और  रोनित रॉय जैसे स्टार्स के साथ काम  कर चुके है। उनका करियर पीक पर था कि तभी उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी और शादी कर ली। फरहीन लगभग 24 वर्षों से इंडस्ट्री से दूर हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि फरहीन फिल्म 'जान तेरे नाम' के बाद 'सैनिक', 'नजर के सामने', 'फौज', 'दिल की बाजी' और 'आग का तूफान' जैसी मूवीज में दिखाई दी है। साउथ से भी उन्हें काफी ऑफर्स भी दिए गए है और उन्होंने कुछ मूवी भी की। तभी फरहीन क्रिकेटर मनोज प्रभाकर से मिली और उनसे प्यार हो गया। फरहीन ने अपना करियर छोड़ कर मनोज से विवाह कर लिया। 

 

फरहीन प्रभाकर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं और लेटेस्ट तस्वीर साझा करती रहती हैं। फरहीन प्रभाकर नाम से इंस्टा पर उनका अकाउंट है। फिलहाल वह अपनी फैमिली लाइफ को एजॉय कर रही हैं और बिजनेस को संभाल रही है। फरहीन का हर्बल स्किन केयर प्रोडक्ट्स का नेचुरेंस हर्बल्स नाम की कंपनी है, इसकी वजह डायरेक्टर हैं। इसे उन्होंने पति मनोज प्रभाकर के साथ मिलकर खोला था।  हालांकि अब उनके बच्चे बड़े हो गए हैं औऱ एक बार फिर से पुराने प्यार की तरफ लौटना चाहती हैं। वह मूवीज में काम करना चाहती हैं, उन्हें इंतजार है किसी अच्छे प्रोजेक्ट की। 

कार्त‍िक आर्यन संग बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है टीवी की ये मशहूर अदाकारा

रिलीज हुआ 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर, देखकर झूम उठेंगे फैंस

सुशांत को याद कर रो पड़ी बहन, लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -