सुशांत को याद कर रो पड़ी बहन, लिखा इमोशनल पोस्ट
सुशांत को याद कर रो पड़ी बहन, लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

टीवी शो पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत करने वाले दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी थीं। हालाँकि अब वह इस दुनिया में नहीं है। सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जी दरअसल 14 जून 2020 को उनका शव उनके कमरे में मृत मिला, हालाँकि सुशांत की मौत हत्या थी या आत्महत्या यह गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है। अब सुशांत की मौत को आज दो साल का समय पूरा हो गया है और सुशांत अपनी बहनों के काफी करीब थे। ऐसे में इस खास मौके पर सुशांत की बहन श्वेता ने अपने भाई के लिए एक पोस्ट शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

जी दरअसल सुशांत की बहन श्वेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'आपको दुनिया से गए दो साल हो गए हैं लेकिन जिन मूल्यों और सिद्धांतों के लिए आप हमेशा खड़े रहते थे, आज आप उस वजह से अमर हो गए हैं। श्वेता ने आगे लिखा- दया, करुणा और सबके लिए प्यार आपके गुण थे। आप सभी के लिए बहुत कुछ करना चाहते थे। हम आपके सम्मान में आपको गुणों और आदर्शों का लगातार पालन करते रहेंगे। आपने दुनिया को बेहतर के लिए बदला है और आपके न रहने पर हम इसे लगातार जारी रखेंगे।' इसी के साथ श्वेता ने जलते हुए दीपक वाली इमोजी पोस्ट की और लिखा- 'आइये हम सब आज दीप जलाएं और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए निस्वार्थ भाव से काम करें।'

आपको बता दें कि 2 साल पहले 34 वर्षीय अभिनेता का मुंबई के बांद्रा स्थित उनके आवास पर निधन हो गया था और उसके बाद अभिनेता की याद में पटना स्थित उनके घर को एक स्मारक के रूप में तब्दील कर दिया गया था। जिसमें उनकी दूरबीन, किताबें, फ्लाइट सिम्युलेटर, गिटार और अन्य सामान शामिल था। वहीँ सोशल मीडिया पर अक्सर अभिनेता को किसी न किसी वजह से याद किया जाता है और आज भी उनकी पुण्यतिथि के मौके पर ट्विटर से लेकर अन्य सोशल साइट्स पर उन्हें याद किया जा रहा है।

सिद्धांत कपूर की गिरफ्तारी से निराश शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे, झल्लाकर कही ये बात

इस मशहूर फिल्ममेकर की माँ का निधन, लिखा इमोशनल पोस्ट

बेटी संग वेकेशन एंजॉय कर मुंबई लौटीं अनुष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -