कार्त‍िक आर्यन संग बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है टीवी की ये मशहूर अदाकारा
कार्त‍िक आर्यन संग बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है टीवी की ये मशहूर अदाकारा
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अदाकारा जेन‍िफर विंगेट के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। टेलीविज़न पर कभी कुमुद तो कभी माया बनकर दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली जेन‍िफर अब बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। जी हां, जेन‍िफर अपने बॉलीवुड डेब्यू को तैयार हैं। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, जेन‍िफर विंगेट जल्द ही कार्त‍िक आर्यन के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं। हालांक‍ि ना जेन‍िफर ने और ना ही कार्त‍िक ने अभी इन खबरों पर कोई आधिकारिक बयान दिया है, लेकिन खबरों की मानें तो दोनों स्टार्स को एक प्रोजेक्ट के लिए निर्माताओं की तरफ से अप्रोच किया जा चुका है। रिपोर्ट्स हैं क‍ि दोनों सितारें इस प्रोजेक्ट के लिए हां करने वाले हैं। यदि ऐसा होता है तो कार्त‍िक और जेन‍िफर को साथ में देखना वास्तव में बहुत दिलचस्प होगा। 

जेन‍िफर विंगेट टेलीविज़न की सबसे लोकप्रिय ही नहीं बल्क‍ि हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कसौटी जिंदगी की में स्नेहा बजाज, दिल मिल गए में डॉ. रिद्ध‍िमा, सरस्वतीचंद्र में कुमुद, बेहद में माया के किरदार से दर्शकों में गहरी छाप छोड़ी है। छोटे पर्दे के अतिरिक्त वे फिल्मों में भी चाइल्ड एक्टर के रूप में काम कर चुकी हैं। इस सूची में अकेले हम अकेले तुम, राजा की आएगी बारात, राजा को रानी से प्यार हो गया, कुछ ना कहो और फिर से... सम्मिलित है। 

इस मशहूर एक्ट्रेस को मिल रही रेप की धमकी, खुद किया ये शॉकिंग खुलासा

VIDEO! मीका सिंह को देखते ही बेकाबू हो गई लड़की, सबके सामने कर डाली ये हरकत

फैजू के साथ रुबीना दिलैक ने किया जमकर डांस, वायरल हुए VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -