इस वजह से मीडिया से चेहरा छुपाती नजर आईं ट्विंकल खन्ना
इस वजह से मीडिया से चेहरा छुपाती नजर आईं ट्विंकल खन्ना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी व अपने समय की बेहतरीन एक्ट्रेस रहीं ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं. लेखिका ट्विंकल खन्ना को किसी भी मुद्दे पर अपने अलग नजरिए के लिए भी जाना जाता है. जिसकी वजह से अक्सर ट्विंकल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय भी बन जाती हैं, ऐसे में एक बार फिर ट्विंकल चर्चा में आ गई हैं लेकिन इस बार वजह उनका एक वायरल वीडियो है.

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर विरल भियानी द्वारा ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो शेयरकिया गया. इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना दिखाई दे रही हैं. हालांकि इस वीडियो की जो खास बात है वो ये कि ट्विंकल ने अपने चेहरा एक पेपर से छिपाया हुआ है. जिसके चलते ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर ट्विंकल के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई सोशल मीडिया यूजर इसे कोरोना वायरस से जोड़ते हुए कमेंट कर रहा है तो कोई मजाकिया लहजे में कमेंट कर रहा है कि ट्विंकल मेकअप करना भूल गई हैं. लेकिन इन सब बातों के बीच एक सवाल जरूर गहरा रहा है कि आखिर ट्विंकल अपना चेहरा छिपा क्यों रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस के इन सवालों का जवाब खुद ट्विंकल ने ही सोशल मीडिया पर दिया है. अपना वीडियो शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, 'मैं कुछ नया करने के लिए अपनी आईब्रो बढ़ा रही हूं… एक बड़े खुलासे का इंतजार करें'. हालांकि ट्विंकल के इस खुलासे के बाद तो उनके फैंस का एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया हैं. गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना ने कई हिट फिल्में अपने नाम की हुई हैं. ट्विंकल अक्षय कुमार से लेकर गोविंदा तक के साथ काम कर चुकी हैं. हालांकि ट्विंकल लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, जिसके बाद वो किताबें भी लिख चुकी हैं.
 

करिश्मा के बच्चों के साथ ऐसे रहती है सौतेली मां

इरफान खान की फिल्म पर लगी कोरोना की नजर, कमाई में पड़ सकता है असर

Angrezi Medium Review: सितारों को काफी पसंद आई इरफ़ान की फिल्म, बोले- Must Watch

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -