Angrezi Medium Review: सितारों को काफी पसंद आई इरफ़ान की फिल्म, बोले- Must Watch
Angrezi Medium Review: सितारों को काफी पसंद आई इरफ़ान की फिल्म, बोले- Must Watch
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म ने ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी थी. किन्तु कोरोना वायरस के कहर के कारण दिल्ली, जम्मू कश्मीर और केरल में सरकार के सिनेमाघर बंद करने के आदेश के चलते ये इन तीन राज्यों में रिलीज नहीं की जा सकेगी. ऐसे में फिल्म को सेलेब्रिटीज के जरिए मिले रिव्यूज से आप जान सकते हैं कि 'अंग्रेजी मीडियम' दर्शकों को कैसी लग रही है.

स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे सेलेब्स ने कहा है कि इरफान खान, राधिका मदन और करीना कपूर द्वारा अभिनीत ये फिल्म क्यों देखनी चाहिए. इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड जगत से सम्बंधित कई सितारे पहुंचे. जिनमें हुमा कुरैशी, बमन ईरानी, रकुल प्रीत, सान्या मल्होत्रा, मौनी रॉय, सनी कौशल, पूजा हेगड़े और कृति सेनन जैसी कई हस्तियां शामिल थीं. इस फिल्म को देखकर सभी ने 'अंग्रेजी मीडियम' की तारीफ की. हर किसी ने इसे सकारात्मक रिव्यूज दिए और मस्ट वॉच भी बताया.

वहीं फिल्म को लेकर अभिनेत्री कृति सेनन ने ट्विटर पर पोस्ट साझा किया है. उन्होंने लिखा- '#AngreziMedium एक दिल को छू लेने वाली खूरत फिल्म है. जो आपको बहुत हंसाती है, आपकी आंखों को नम करती है और आपके चेहरे पर एक स्माइल बनाए रखती है. आप इस फिल्म को देखकर अपने माता-पिता और बच्चों को गले को लगाना चाहते हैं. इरफान सर आपकी परफॉर्मेंस वाकई शानदार है. #Fan.' इस फिल्म को समीक्षकों ने 5 में से 3.5 स्टार्स दिए हैं.

Baaghi 3 Box office : टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Box Office Prediction: कल रिलीज़ होगी इरफ़ान-करीना की अंग्रेजी मीडियम, कितना रहेगा फर्स्ट डे कलेक्शन ?

Baaghi 3 Box office : 100 करोड़ के आंकड़े से बस थोड़ी दूर है टाइगर की 'बागी 3

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -