अब एमेजॉन प्राइम पर होगी ‘बेल बॉटम’ की स्ट्रीमिंग
अब एमेजॉन प्राइम पर होगी ‘बेल बॉटम’ की स्ट्रीमिंग
Share:

आज मतलब रविवार को अमेज़ॉन प्राइम वीडियो ने यह ऐलान किया है कि वह अक्षय कुमार स्टारर जासूसी थ्रिलर मूवी ‘बेल बॉटम’ के प्रीमियर की खास तौर पर स्ट्रीमिंग करेगा। भारत तथा 240 से भी अधिक देशों तथा इलाकों में उपस्थित प्राइम सदस्य इस मूवी को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर 16 सितंबर, 2021 से स्ट्रीम कर सकते हैं। रंजीत एम तिवारी द्वारा डायरेक्टेड इस मूवी में अक्षय कुमार के अतिरिक्त वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, आदिल हुसैन तथा अनिरुद्ध दवे सहित स्टार्स की एक रोमांचक लाइन-अप उपस्थित है।

बता दे कि बेल बॉटम का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनीषा आडवाणी, मधु भोजवानी तथा निखिल आडवाणी ने अपने-अपने बैनर पूजा इंटरटेनमेंट तथा एम्मे इंटरटेनमेंट के तहत किया है। एक्शन से भरपूर यह थ्रिलर दम रखने वाला रोमांच ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च करने जा रही है। 80 के दशक में घटित प्लेन हाईजैकिंग की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित यह स्टोरी ‘बेल बॉटम कोड’ नेम वाले अज्ञात हीरो के शानदार पराक्रम को दिखाते है।

वही अक्षय कुमार 210 बंधकों को किडनैपर्स से मुक्त कराने के गुप्त मिशन पर निकले एक अंडरकवर एजेंट का किरदार निभाते हुए इस मूवी में नजर आए थे। यह फिल्म बीते माह यानी 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस मूवी को थिएटर्स में ऑडियंस की बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई। तकरीबन एक महीना गुजरने पर इस फिल्म को उन ऑडियंस के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा, जो इसे सिनेमाघर में देखने के लिए नहीं गए।

दीपिका-रणवीर के साथ नजर आई पीवी सिंधु, देंखे ये बेहतरीन तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा ने पहना इस मशहूर अभिनेत्री की कंपनी का आउटफिट

सालों बाद एक फिल्म में नजर आएँगे बॉलीवुड के ये 4 दिग्गज सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -