सालों बाद एक फिल्म में नजर आएँगे बॉलीवुड के ये 4 दिग्गज सुपरस्टार

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ की कास्ट में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी तथा परिणीति चोपड़ा के साथ अब इंडस्ट्री के दो दिग्गज स्टार्स का नाम और जुड़ गया है। इस मूवी के माध्यम से डैनी डेन्जोंगपा वर्षों पश्चात् अमिताभ बच्चन के साथ काम करने जा रहे हैं। डैनी के अतिरिक्त फिल्म से एक्ट्रेस सारिका का नाम भी जुड़ा है, जो काफी वक़्त के पश्चात् फिल्मी पर्दे पर अपना कमबैक करने की तैयारी में हैं।

बता दे कि हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं जैसी क्लासिक तथा पारिवारिक फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या डायरेक्टर के रूप में अपनी सातवीं फिल्म ऊंचाई की तैयारियों में जुटे हैं। एक रिपोर्ट से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन, परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर तथा बोमन ईरानी के साथ फिल्म ऊंचाई में सारिका तथा डैनी डेन्जोंगपा भी दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग इस वर्ष अक्टूबर में आरम्भ होगी। शूटिंग के आरभिंक 40 दिन के लिए शूटिंग लोकेशन को नेपाल में रखा गया है।

वही सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह मूवी चार मित्रों के जीवन की एक प्यारी सी खूबसूरत कहानी पर आधारित होगी। इन मित्रों की आयु 60 से ऊपर बताई जाएगी। ये चार दोस्त होंगे- अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, डैनी डेन्जोंगपा तथा बोमन ईरानी। सारिका एवं परिणीति के अतिरिक्त फिल्म की फीमेल भूमिकाओं में नीना गुप्ता भी सम्मिलित हैं। नेपाल के शूटिंग शेड्यूल के पश्चात् मुंबई और दिल्ली में शॉर्ट शेड्यूल रखा जाएगा तथा फिर इस फिल्म की शूटिंग को अंतिम टच दिया जाएगा।

अपनी इस पुरानी दोस्त से मिली प्रियंका चोपड़ा, तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी

बीच सड़क पर सोनू सूद से परिवार ने मांगी मदद, एक्टर ने किया कुछ ऐसा कि फिर बन गए सबके भगवान

कंगना रनौत से एक कदम आगे निकले जावेद अख्तर, SC में दायर की कैविएट याचिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -