प्रियंका चोपड़ा ने पहना इस मशहूर अभिनेत्री की कंपनी का आउटफिट
प्रियंका चोपड़ा ने पहना इस मशहूर अभिनेत्री की कंपनी का आउटफिट
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के अभिनय तथा उनके प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट से कई व्यक्ति वाकिफ हैं। इसके अतिरिक्त अनुष्का का अपना क्लोद‍िंग ब्रांड 'Nush' भी है। वे वक़्त-वक़्त पर सोशल मीड‍िया पर इसका प्रमोशन भी करती हैं। अब प्र‍ियंका चोपड़ा ने अनुष्का के इस ब्रांड के कपड़े को तरय किया है। इसपर अनुष्का ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। 

वही प्र‍ियंका चोपड़ा ने नुश क्लोद‍िंग ब्रांड से ब्लैक एंड रेड कॉम्बीनेशन वाला कैजुअल आउटफ‍िट सत्य किया है। चाचा चौधरी कार्टून के प्र‍िंट वाले इस आउटफ‍िट में अपनी सेल्फी साझा कर उन्होंने लिखा, 'आज की आउटफ‍िट कर्टसी @nushbrand मेरे फेवरेट #chachachoudhary @anushkasharma'। अनुष्का ने प्र‍ियंका के इस पोस्ट को साझा कर उसपर हार्ट आई इमोजी डाला है। इससे स्पष्ट जाह‍िर है कि अनुष्का को प्र‍ियंका पर यह आउटफ‍िट पसंद आई है।  

वही एक ओर अनुष्का का अपना क्लोद‍िंग ब्रांड है तो वहीं प्र‍ियंका भी अलग अलग बिजनेस फील्ड्स में उतर चुकी हैं। प्र‍ियंका का अपना ब्यूटी प्रोडक्ट ब्रांड तथा रेस्तरां है। दोनों अभिनेत्रियों में सोशल वर्क को लेकर भी समानताएं हैं। अनुष्का PETA के माध्यम से जानवरों की मदद के लिए आवाज उठाती हैं तो प्र‍ियंका UNICEF से जुड़ी हुई हैं। दोनों अभिनेत्री एक-दूसरे के काम की प्रशंसा भी करती हैं। वहीं एक दफा NH10 मूवी के प्रमोशन में जब अनुष्का से उनकी फेवरेट अभिनेत्री के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बगैर किसी देरी के प्र‍ियंका चोपड़ा का नाम लिया था। 

सालों बाद एक फिल्म में नजर आएँगे बॉलीवुड के ये 4 दिग्गज सुपरस्टार

अपनी इस पुरानी दोस्त से मिली प्रियंका चोपड़ा, तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी

बीच सड़क पर सोनू सूद से परिवार ने मांगी मदद, एक्टर ने किया कुछ ऐसा कि फिर बन गए सबके भगवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -