'टॉयलेट...' पर बच्चों का यह वीडियो, अक्षय के मन को भाया

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता अक्षय कुमार जिनका मानना है कि अमीर लोग ही सबसे अधिक गंदगी फैलाते हैं और फिर इस बात को स्वीकारते नहीं हैं. अपनी आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के सिलसिले में मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय ने स्वीकार किया है कि यह समस्या सिर्फ गांव की नहीं है. शहर के लोग सबसे ज़्यादा खुले में कहीं भी शौच कर देते हैं और फिर उन्हें इस बात का गिल्ट भी नहीं होता है. तथा देखा जाए तो अपनी फिल्म 'टॉइलट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में जुटे अभिनेता अक्षय कुमार प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान को लेकर भी लोगों में जागरूकता फैला रहे हैं.

अभिनेता अक्षय कुमार जो के अपने आस-पास गंदगी फैलाने वालों को सबक सिखाने में पीछे नहीं रहते. अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में लगे हैं. इस फिल्‍म के जरिए अक्षय ग्रामीण इलाकों में शौचालय की कमी जैसे मुद्दे को समाने ला रहे हैं.

अभी हाल ही में कुछ बच्चों ने मिलकर अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉइलट: एक प्रेम कथा' के ट्रेलर पर स्पूफ बनाया है. इस विडियो को अक्षय कुमार के फैन पेज पर शेयर किया गया. ट्विटर पर इस विडियो को अक्षय कुमार ने रीट्वीट किया तो यह वायरल हो गया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आइला, सेंसर बोर्ड पर आमिर खान का बयान

शाहरुख़ खान वाला पान, 35 रूपये में मचा रहा कोहराम

दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार