अक्षय कुमार की इन फिल्मों का कभी कम नहीं होता ख़ुमार
अक्षय कुमार की इन फिल्मों का कभी कम नहीं होता ख़ुमार
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जान वाले अभिनेता अक्षय कुमार ऐसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं जिनकी फिल्में एक सोशल मेसेज देती हैं. वहीं अक्षय के करियर की शुरूआती फिल्में जिनमे भरपूर एक्शन तो होता ही था साथ ही रोमांस देखने को भी मिलता था. आज हम बात करें अक्षय की उन फिल्मों के बारे में जिनका क्रेज आज भी देखने को मिलता हैं. यही नहीं बल्कि अक्षय की ये फिल्में टीवी पर आज भी दर्शकों को खूब भाती हैं.

सबसे पहले हम बात करते हैं अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'जानवर' की जो वर्ष 1999 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के गाने आज भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं. ख़ास बात यह हैं कि इस फिल्म में अक्षय की परफाॅरमेंस को सबसे अधिक पसंद किया गया था. इसके बाद अक्षय की दूसरी फिल्म 'एक रिश्ता : द बॉन्ड ऑफ लव'. यह फिल्म वर्ष 2001 आई थी जो पारिवारिक ड्रामे से भरपूर थी. अक्षय के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका थे.

वहीं बात करें अक्षय की फिल्म 'हां मैंने भी प्यार किया है' के बारे में तो यह हिट तो नहीं हो पाई लेकिन आज भी इसके गाने काफी पसंद किया जाते हैं. अक्षय कुमार,अभिषेक बच्चन और करिश्मा स्टारर यह फिल्म 2002 में रिलीज हुई थी. इसमें अक्षय के अभिनय को काफी सराहा गया था.

इसके बाद 2003 में आई अक्षय कुमार की फिल्म 'अंदाज' जिसमें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता ने भूमिका निभाई थी. यह प्रियंका चोपड़ा की डेब्यू फिल्म हैं इसे आज भी पसंद किया जाता हैं.

इसी लिस्ट में शामिल हैं अक्षय कुमार और सलमान खान की फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' कई बार जी सिनेमा पर दिखाई जा चुकी है. यही नहीं बल्कि अक्षय की यह फिल्म टीवी पर सबसे अधिक दिखाई जाती है. तो ये थी अक्षय कुमार की वो फिल्में जिनका खुमार आज भी दर्शकों पर छाया हुआ हैं.

ये भी पढ़े

फिर डूबी कपिल शर्मा की नैया, आख़िरकार बंद हुआ उनका रियलिटी शो

'सेक्सी भाभी' बनकर सभी को दीवाना बनाने आ गई हैं मोनालिसा

करण को भूल इस एक्टर के साथ रात बिता रही है जेनिफर विंगेट

मौनी रॉय ने दी 'नागिन 3' की पहली नागिन को बधाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -