'भाभी' बनकर सभी को दीवाना बनाने आ गई हैं मोनालिसा
'भाभी' बनकर सभी को दीवाना बनाने आ गई हैं मोनालिसा
Share:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री और बिगबॉस सीजन 10 में नजर आने वाली मोनालिसा जल्द ही एक नए अवतार में नजर आने वाली हैं. इस बार मोनालिसा भाभी बनकर सभी का दिल जीतने के लिए आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं मोनालिसा भाभी बनकर सभी लोगों को अपनी कातिलाना अदाओं से दीवाना बना रही हैं. साड़ी में मोनालिसा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. हालाँकि इस वीडियो में उनका चेहरा नहीं दिखाया गया हैं. लेकिन फिर भी उनकी हॉटनेस देखकर तो सभी की नजरें बस मोनालिसा पर ही टिकी हुई हैं.

मोनालिसा जल्द ही बंगाली डिजीटल शो 'दूपुर ठाकुरपो' के दूसरे सीजन में नजर आने वाली हैं. इस सीजन की कहानी पिछले सीजन से काफी ज्यादा अलग है. इस बार शो में झुमा बौडी का किरदार मोनालिसा निभा रही है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस शो का टीज़र शेयर किया है. फैंस उनके किरदार को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है इसके साथ ही मोनालिसा की खूब तारीफें भी कर रहे हैं.

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस शो में अपने लुक की भी कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. बता दें मोनालिसा का जन्म कोलकाता में ही हुआ था लेकिन उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम कर बड़ा नाम कमाया हैं. वैसे अब पहली बार मोनालिसा किसी बंगाली शो में नजर आएंगी. इस शो के लिए और अपने नए किरदार के लिए मोनालिसा भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही कैटरीना, फैंस ने की खूब तारीफें

सोनाक्षी ने रेड ट्रांसपेरेंट गाउन में शेयर की बोल्ड तस्वीर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट

डायरेक्टर्स को अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियो देने के बाद भी इस अभिनेत्री को नहीं मिला काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -