अक्षय-सलमान की टक्कर पर रोहित का बड़ा बयान, फैंस के बीच मची खलबली
अक्षय-सलमान की टक्कर पर रोहित का बड़ा बयान, फैंस के बीच मची खलबली
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की आने वाली धाकड़ फिल्म में सूर्यवंशी का नाम सबसे ऊपर चल रहा है. वे फ़िलहाल बॉक्स ऑफिस पर केसरी से जमकर कमल कर रहे हैं. वहीं अब आगामी फिल्म को लेकर सूर्यवंशी का बज बना हुआ है. बता दें कि इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट करने जा रहे हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं और बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल मई में शुरू के जाएगी. जबकि फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ की जानी है. 

कारन जौहर अक्षय की इस फिल्म के निर्माता हैं और एक खास बात यह है कि फिम की बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान और आलिया भट्ट अभिनीत 'इंशाअल्लाह' से होगी. खबर है कि इसे संजय लीला भंसाली बना रहे हैं. 'इंशाअल्लाह' भी 2020 में ईद पर ही रिलीज की जानी है. अब इस मसले पर रोहित शेट्टी ने बयान दिया है.

डायरेक्टर रोहित ने कहा कि देखिए, अभी एक साल बाकी है. इस ईद को जाने दें, अगली ईद पर हम बाद में बात करेंगे. आगे उन्होंने कहा कि फिल्म की अभिनेत्री का नाम अभी तय नहीं हो सका है और उमेद है कि  अगले 2-3 दिनों में अभिनेत्री की घोषणा हो सकें. हम मई में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. दूसरी ओर इसके बाद रोहित एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज भी लाएंगे. जिसकी शूटिंग जनवरी 2020 में की जाएगी.

अमिताभ बच्चन को पड़ा इस एक्ट्रेस से थप्पड़...

अब अजय देवगन के साथ एक और बायोपिक में नज़र आएँगी जाह्नवी कपूर

सलमान से सरोज ने कहा- मेरे पास कोई काम नहीं, तो मिला यह चौंकाने वाला जवाब

अर्जुन-मलाइका की शादी पर अरबाज़ का आया रिएक्शन, दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -