अर्जुन-मलाइका की शादी पर अरबाज़ का आया रिएक्शन, दिया जवाब
अर्जुन-मलाइका की शादी पर अरबाज़ का आया रिएक्शन, दिया जवाब
Share:

पिछले काफी दिनों से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के कथित अफेयर के काफी चर्चे हैं. इसके बाद दोनों की शादी की खबरें भी आ रही हैं. कहा जा रहा है अब दोनों 19 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं और कुछ सेलेब्स को न्योता भी भेजा जा चुका है. इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन क्रिस्चन रीति-रिवाज से शादी करेंगे. हालांकि अभी तक इस बारे में कुछ भी कन्फर्मेशन नहीं आया है. अब इस बारे में अरबाज़ खान ने भी अपने ब्यान दिया है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

आपको बता दें, अब मलाइका-अर्जुन के कथित अफेयर और शादी की खबरों पर मलाइका के पूर्व पति अरबाज खान का रिऐक्शन सामने आया है. इस विडियो में अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा की शादी की अफवाहों पर रिऐक्ट करते नजर आ रहे हैं. अरबाज से जब अर्जुन-मलाइका की शादी की खबरों के बारे में पूछा गया तो जवाब में वह हंसने लगे और सवाल पूछने वाले को ही ट्रोल कर लिया. यहां आप देख सकते हैं वीडियो जो वायरल हो रहा है. जानिए क्या कहा अरबाज़ खान ने.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Repost @lnbolly Arbaaz reaction on Arjun and Malaikas marriage

A post shared by instabollywoodfc (@lnstabollywoodfc) on

इसेक अलावा पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर मलाइका और अर्जुन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन दोनों को पार्टियों, इवेंट्स, मूवी स्क्रीनिंग्स, डिनर डेट और साथ में छुट्टियां बिताते देखा गया है. हालांकि दोनों ने ही अभी तक अपनी रिलेशनशिप के ऊपर खामोशी बरती है. हालांकि खुद अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर पहले ही मलाइका और अर्जुन की शादी की खबरों को बकवास कह चुके हैं. इससे ये लगता है कि बोनी कपूर इस शादी से खुश नहीं होंगे. 

पुल में मस्ती करती नजर आई मलाइका, अर्जुन ने फोटो पर किया ऐसा कमेंट

मलाइका मालदीव में मना रही छुट्टियां, खूबसूरत तस्वीरों ने फिर दी शादी की ख़बरों को हवा

अर्जुन कपूर से अपनी शादी को लेकर बोली मलाइका- ' ये खबर सही...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -