अब अजय देवगन के साथ एक और बायोपिक में नज़र आएँगी जाह्नवी कपूर
अब अजय देवगन के साथ एक और बायोपिक में नज़र आएँगी जाह्नवी कपूर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है जिसके लिए वो काफी मेहनत कर रही हैं. यह फिल्म एक इंडियन पायलट पर है जिसमें उनके जीवन के बारे में बताएंगे. इसके अल्वा उन्हें पास कई और फिमें उनका इंतज़ार कर रही हैं. जाह्नवी कपूर अपनी अगली फिल्म 'गुंजन सक्सेना बायोपिक' में व्यस्त हैं, जिसके बाद वो करण जौहर की 'तख्त' में नजर आएंगी. इन दोनों फिल्मों के बाद जाह्नवी कपूर राजकुमार राव के साथ 'रुह-अफ्जा' जैसी हॉरर कॉमेडी करेंगी, जिसमें उनका डबल रोल है. इसी के साथ एक और फिल्म का ऑफर मिला है. 

इन तीनों फिल्मों के अलावा जाह्नवी कपूर के पास अजय देवगन की अपकमिंग बायोपिक फिल्म में काम करने का भी चांस है. यह तो आप जानते ही हैं कि अजय देवगन, जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर के साथ 'सैय्यद अब्दुल रहीम' की बायोपिक फिल्म में काम कर रहे हैं. खबर ये आ रही है कि बोनी कपूर चाहते हैं कि इसमें जाह्नवी कपूर भी एक खास किरदार निभाती दिखें. यानि एक और बायोपिक उनके हाथ लग चुकी है. 

इस बारे में सूत्र ने बताया कि ‘बोनी कपूर चाहते हैं कि जाह्नवी कपूर अजय देवगन की आने वाली बायोपिक फिल्म में कैमियो करती दिखें. बोनी के अनुसार फिल्म का एक किरदार जाह्नवी कपूर के लिए एक दम परफेक्ट है. लेकिन इस पर कोई मुहर नहीं लगी है कि जान्हवी ही इस फिल्म में काम करेंगी.' वैसे अगर बोनी कपूर चाहते हैं तो ऐसा मुश्किल ही है कि जाह्नवी कपूर इस रोल के लिए मना करें. अजय देवगन 90 के दशक के सबसे वर्सेटाइल कलाकारों में से एक हैं. ऐसा लगता नहीं है कि जाह्नवी कपूर इतना बड़ा मौका छोड़ना चाहेंगी. 

तारा सुतारिया को मिली एक और फिल्म, इस स्टार किड के साथ करेंगी रोमांस

अर्जुन-मलाइका की शादी पर अरबाज़ का आया रिएक्शन, दिया जवाब

शादी को लेकर सोनाक्षी ने दिया चौकाने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -