'तेरा बेटा तो तुझसे भी 10 कदम आगे है', 'तड़प' का ट्रेलर देख सुनील शेट्टी से बोले अक्षय कुमार
'तेरा बेटा तो तुझसे भी 10 कदम आगे है', 'तड़प' का ट्रेलर देख सुनील शेट्टी से बोले अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अब बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं। जी दरअसल अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' का ट्रेलर बीते बुधवार को जारी हो चुका है। जैसे ही ट्रेलर रिलीज हुआ वैसे ही लोगों ने अहान की तारीफों के पूल बाँधने शुरू कर दिए। अहान की फिल्म के ट्रेलर में एक्शन और रोमांस का जबरदस्त तालमेल है। आपको बता दें कि फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ ये ट्रेलर देख कई सेलेब्स ने अहान की जमकर तारीफ की है।

अब इन सभी के बीच ट्रेलर को देखने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में अक्षय ने सुनील से कहा है, 'तेरा बेटा तो तुझसे भी दस कदम आगे है'। आप सभी देख सकते हैं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म 'तड़प' का ट्रेलर और अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की तारीफ करते हुए सुनील शेट्टी के लिए लिखा है 'यार तेरा बेटा तो तुझ से भी दस कदम आगे है, ये किस टाइप की हेराफेरी है भाई ? तड़प का क्या ट्रेलर है! अहान को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं'। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सुनील ने लिखा है, 'आप पहले व्यक्ति थे जिन्होंने वर्षों पहले उनकी तस्वीर अक्की को देखकर कुछ सुंदर की कामना और भविष्यवाणी की थी।।। आप हमेशा जो प्यार दिखाते हैं उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद ।।। सराहना करते हैं'।

आप सभी को बता दें कि अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' आगामी दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अहान और तारा क्रमश: ईशाना और रमीसा का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म तड़प का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। इस फिल्म को मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनाया गया है। आपको यह भी बता दें कि 'तड़प' साल 2018 में आई तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' की रीमेक है।

कैटरीना संग शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल ने शेयर की खास तस्वीर, यूजर्स बोले- 'दूल्हा चमक रहा है'

आलिया भट्ट को लेकर बोले पिता महेश भट्ट- बेटी ने दो साल में इतना पैसा कमाया, जितना मैंने 50 सालों में…

रोहन संग शादी की खबरों पर पहली बार आई श्रद्धा कपूर की प्रतिक्रिया, कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -